महिलाओं के बारे में कुछ मजेदार तथ्य
महिलाओं के बारे में कुछ मजेदार तथ्य
Share:

महिलाए बहुत ही अजीब अजीब होती है न जाने कैसी कैसी बातें करती है। और न जाने क्या क्या सोचती है मर्द तो उनकी सोच तक कभी पहुँच भी नहीं सकते। वैसे हम सभी जानते हैं कि महिलाएं सुंदर, सेक्सी और देखने में आकर्षक होती हैं, लेकिन क्‍या आपने कभी भी इनके दूसरे पक्ष को जानने की कल्पना की है? जो की शायद हर किसी की समझ से थोड़ा बाहर है। दरअसल, महिलाए काफी क्रेजी होती हैं क्‍योंकि इनके बारे में जितनी पास से जानने की कोशिश करेंगे, आप उतने ही पागल होते चले जाएंगे। महिलाएं मानसिक और शारीरिक रूप से पुरुषों से एकदम अलग होती हैं। ये अपनी उम्र, वजन, फीलिंग, हुनर के अलावा ऐसी बहुत सी बातों को छुपाती हैं, जो शायद किसी पुरुष ने सोंची भी नहीं हो। नीचे दिये हुए कुछ मजेदार तथ्‍य पढ़े और महिलाओं को समझने की कोशिश करें। ये है महिलाओ की कुछ ख़ास बातें -

1. हाथो में हमेशा हैण्ड बैग - महिलओं की सबसे प्रिय चीज होती हैं उनका हैंडबैक या पर्स। हो सकता है कि आदमियों ने इस बात पर बिल्‍कुल ध्‍यान न दिया हो, लेकिन हर महिला पर्स या हैंडबैग के बगैर कभी नहीं दिखती। अगर ये अपने हाथों में कोई समान न पकड़े तो इन्‍हें लगता है कि यह भीड़ से अलग दिख रहीं हैं। अब न जाने यह अपने पर्स में ऐसा क्‍या रखती हैं कि ये उसे अकेला नहीं छोड़ सकतीं।

2. हमेशा कपड़ो की कमी के लिए रोना - आप इनको हज़ारो रुपए की शॉपिंग करवा दो, कपड़ो के मामले में हम,ऐश ये सिर्फ रोटी रहती है। की मेरे पास तो कोई ड्रेस नहीं है आज क्या पहनू कल क्या पहनूँगी ? फैक्‍ट की बात तो यह है कि इनके वॉडरोब में जितने भी कपड़े या गहने पडे़ होंगे वह केवल एक या दो बार ही पहने जा चुके होंगे।

3. खूब खाती है - जब भी किसी पुरुष के साथ होती है तो काम खाने की एक्टिंग करती अहि लेकिन अगर अपने दोस्तों के साथ इन्हें कहीं बिठा दो तो, तो समझो आज पता नहीं किस फ्रेंड को लूटेंगी। खाने में कभी पीछे नहीं हटती।

4. टीवी सीरियल और मूवीज की दीवानी - सां बहु के सीरियल्स तो ये छोड़ ही नहीं सकती। रोने धोने वाले सीरियल्स और मूवीज इनकी फ़ेवरेट होती है जिनकी तो ये दीवानी हो जाती है। और फिर फैशन का ज्ञान भी तो इन्हें इन सीरियलो और मूवीज से ही मिलता है।

5. अन्य बातें - सेक्स करते वक्‍त महिलाओं को अपने लुक की चिंता ज्‍यादा रहती है। औरतों को अगर कोई समान नहीं भी खरीदना होता है, तो भी वह बेकार में दुकानदार से मोल-तोल करती हैं। 70 प्रतिशत महिलाएं सेक्‍स की जगह पर चॉकलेट लेना पसंद करती हैं। महिलाओं को उस समय बहुत तेज़ गुस्‍सा आता है जब किसी अन्‍य महिला ने भी वही ड्रेस पहन रखी होती है। पु‍रुषों के मुकाबले औरते जल्‍दी समझदार हो जाती हैं। औरते अपना सारा दिन शीशे के सामने आराम से बिता सकती हैं.

औरतो के बारे में कुछ रोचक तथ्य

ब्लीच से जानिए, क्या आप प्रेग्नेंट है या नहीं !

लड़कियों को भी होता है स्वप्न दोष​

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -