फिर विवादों में फंसे ऋषि कपूर
फिर विवादों में फंसे ऋषि कपूर
Share:

अपने ज़माने के बेमिसाल अदाकार और हर दिल अज़ीज़ ऋषि कपूर दिल्‍ली में अपने पिता राज कपूर पर आधारित एक बुक लॉन्‍च में शामिल हुए थे. इस दौरान ऋषि कुछ पत्रकारों पर भड़क गए. बताया गया है कि जब ऋषि इवेंट के समय वॉशरूम में जा रहे थे, तब तीन जर्नलिस्ट उनसे मिले. इस दौरान ऋषि ने उन तीनों जर्नलिस्ट को कहा, 'आप कौन हैं?' तभी बुक पब्लिशर वहां पहुचं और ऋषि को अंदर चलने को कहा. खबरों की माने तो ऋषि ने पत्रकारों को 'मुफ्त की दारू' कहा और उन्हें किसी ने रोक दिया.

बाद में ऋषि कपूर ने एक ट्वीट किया और लिखा, मेरे पिता के प्रति प्रेम और सम्मान दिखाने के लिए दिल्ली आपका शुक्रिया. किताब के पब्ल‍िशर ने बाद में पत्रकारों से माफी मांगते हुए कहा कि इस इवेंट में कई लोग हिस्सेदार हैं. ईद के मोके पर उन्होंने एक फोटो साझा करते हुए ईद-मिलाद-उन-नबी की बधाई दी थी. इसके लिए कई यूजर्स ने उन्हें आड़े हाथ लिया और धार्मिक टिप्पणियां की.

एक यूजर ने तो सलाह देते हुए लिखा, 'सर कश्मीर पाकिस्तान का है, ये आइडिया वहां जरूर सुनाना. तालियां बजेंगी.' हालांकि कई ने ऋषि के ट्वीट का स्वागत भी किया. विवादों से ऋषि का पुराना नाता रहा है. अक्टूबर में एक इवेंट के दौरान वे पत्रकारों पर भड़क गए थे. 

 

ऋषिकेश और हर की पौड़ी होगा प्लास्टिक मुक्त

गाय को बम खिलाने के वीडियो से पर्दा उठा

अधुना की अधूरी लाइफ को पूरा करेंगे निकोल

लावारिस सामान में पड़ा मिला विस्फोटक

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -