अपना ही रेप होते देख फुट फुट कर रोने लगी रवीना टंडन
अपना ही रेप होते देख फुट फुट कर रोने लगी रवीना टंडन
Share:

रेप का जब कोई नाम भी सुनता है तो उसके रोंगटे खड़े होने लगते है. और रेप के बाद पीड़ित के ऊपर क्या गुजरती है इस बात का अहसास हमें हमारा बॉलीवुड भी कराता रहता है. पर क्या आप जानते है जब कोई भी एक्टर या एक्ट्रेस इस प्रकार के सीन को करते है तो इसका उन पर गहरा प्रभाव पड़ता है कई एक्ट्रेस तो कई दिनों तक सदमे से बाहर ही नहीं हो पाती. जबकि यह रील लाइफ है. सोचने वाली बात है कि रियल लाइफ में इसका क्या असर होता होगा. 

हाल ही में एक ऐसा ही वाक्या बॉलीवुड कि प्रसिद्ध एक्ट्रेस रवीना टंडन के साथ भी हुआ. हम आपको बता दे कि रवीना टंडन जल्द ही आपको बड़े पर्दे पर अब तक के सबसे अलग अंदाज़ में नजर आने वाली है. और उनकी आने वाली फिल्म का नाम है 'मातृ'.

जब रवीना टंडन इस फिल्म कि डविंग कर रही थी तब उनके सामने उनका ही रेप सीन था. पहले तो इस सीन के बाद रवीना बड़ी मुश्किल से अपने आप को नार्मल कर पायी थी लेकिन अब फिर से यही सीन उन्हें देखने को भी मिल गया. जब रवीना ने अपना ही रेप होते देखा तो इस सीन ने उन्हें अंदर तक झंझोर दिया. यह देख वे सहन नहीं कर पायी और स्टूडियो में ही जोर जोर से रोने लगी. बड़ी मुश्किल से पूरी यूनिट की मदद से उन्होंने अपने आप को संभाला. रवीना टंडन की फिल्म  'मातृ' 21 अप्रैल को रिलीज होगी. 

लंबे कद के कारण नहीं मिलता था इन एक्ट्रेस को हीरो

Birthday Special : ज़ोया मोरानी के जन्मदिन पर देखिए उनकी खास तस्वीरें

ड्रग तस्करी मामले में ममता कुलकर्णी के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी

ड्रग तस्करी मामले में ममता कुलकर्णी के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -