'पद्मावती' को लेकर संजय का आधिकारिक स्पष्टीकरण.....
'पद्मावती' को लेकर संजय का आधिकारिक स्पष्टीकरण.....
Share:

बॉलीवुड के चर्चित व दिग्गज फिल्ममेकरों में शुमार फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली जो की बॉलीवुड को ऐतिहासिक फिल्मों की एक लंबी कड़ियों को दिखा चुके है. निर्देशक संजय लीला भंसाली ने 'बाजीराव मस्तानी' 'रामलीला' के साथ साथ अन्य फिल्मों का भी सफलतम तरीके से निर्देशन किया है. अभी वैसे भी वह अपनी आगामी फिल्म पद्मावती के लिए खासा व्यस्त है.

तथा भंसाली की इस फिल्म के लिए उन्हें रोज रोज नए नए परेशानियों से भी जूझना पड़ रहा है. गौरतलब है की इस फिल्म के बारे में हमे पता चला है की फिल्म की शूटिंग के दौरान जयपुर व महाराष्ट्र में काफी हंगामा भी हमे देखने को मिल चूका है. बहरहाल अभी हाल ही में फिल्म के निर्दशक ने काफी समय के बाद अपनी इस फिल्म पर स्पष्टीकरण जारी किया है.

संजय लीला भंसाली ने आगे कहा कि, 'पद्मावती ऐसी फिल्म होगी जिसपर हर भारतीय को गर्व होगा. मेरी फिल्म पद्मावती को लेकर कई गलत धारणाएं और गलतफहमियां हैं. मुझे लगा कि इन सभी गलतफहमियों और धारणाओं को साफ कर दूं' भंसाली के इस स्पष्टीकरण में लिखा गया है, 'पद्मावती' फिल्म राजपूत रानी की प्रतिष्ठा, सम्मान और गरिमा के लिए की गई अदम्य लड़ाई की कहानी है. यह एक ऐसी फिल्म होगी जिस पर हर भारतीय को गर्व होगा.'

जब दीपिका के हाथो में नजर आई राजस्थान के इतिहास की किताब...देखे PHOTOS

तो यह है रणवीर को दीपिका से दूर करने वाला शैतान...

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -