रात 10 बजे IAS अफसर को PM मोदी ने लगाया फोन, मांगी माफी
रात 10 बजे IAS अफसर को PM मोदी ने लगाया फोन, मांगी माफी
Share:

अगरतला त्रिपुरा में रातों रात राष्ट्रीय राजमार्ग 208 को दुरूस्त कर दिया गया। दरअसल इस सड़क को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपनी दिलचस्पी दिखाई थी। इसे लेकर एक क्योरा पर एक एपिसोड शेयर किया गया था। जिसमें इस बात का उल्लेख था कि त्रिपुरा में पदस्थ एक आईएएस अधिकारी को 21 जुलाई को रात्रि 10 बजे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का फोन आया। दरअसल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उनसे नेशनल हाईवे नंबर 208 की मरम्मत के लिए मदद मांगी थी।

जिस व्यक्ति ने इस मामले में पोस्ट किया उसने यह उल्लेख किया कि आखिर क्या वे कुछ देर के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से चर्चा कर सकते हैं। चर्चा करने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आईएएस अधिकारी से माफी भी मांगी। यह सुनकर आईएएस अधिकारी अवाक हो गए और फिर उन्होंने धीरे से हां कहा। यह फोन कुछ देर में ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को स्थानांतरित कर दिया गया।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इस मामले में कहा कि वे इतनी रात्रि में फोन करने के लिए माफी चाहते हैं मगर जरूरी काम होने के कारण उन्होंने फोन किया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अधिकारी से नेशनल हाईवे 208 की मरम्मत करने में सहायता मांगी। जब सुबह यह अधिकारी अपने कार्यालय गए और उन्होंने त्रिपुरा सरकार, भारत सरकार को फोन किया और सड़क को लेकर चर्चा की इसके बाद वे सड़क का दौरा करने अपने स्टाफ और संबंधित विभाग के अधिकारियों के साथ पहुंचे तो उन्हें नेशनल हाईवे पर ही असम सरकार की ओर से भेजी गई 6 जेसीबी मशीन वहां मिली।

इतना ही नहीं करीब 4 दिनों में ही वहां पर सड़क बनाने का सामान 300 ट्रक भरकर पहुंचा दिया गया। इसके बाद कलेक्टर ने त्रिपुरा के लोकनिर्माण विभाग के अधिकारियों और स्थानीय मजदूरों के साथ मिलकर हाईवे की मरम्मत की व गाड़ियों के आने-जाने का रास्ता बना दिया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का फोन आने के बाद यह आईएस अधिकारी पूरी रात सो नहीं पाए। उन्हें समझ नहीं आ रहा था कि यह क्या हो रहा है।

फिर से केजरीवाल के निशाने पर आए PM मोदी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -