मन की बात आज, PM को एक ही सुझाव पाकिस्तान को दे जवाब
मन की बात आज, PM को एक ही सुझाव पाकिस्तान को दे जवाब
Share:

नई दिल्ली : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एक बार फिर आकाशवाणी के माध्यम से प्रसारित होने वाले मन की बात कार्यक्रम में श्रोताओं को संबोधित करेंगे। देशवासियों के लिए यह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की 24 वां मन की बात कार्यक्रम होगा। माना जा रहा है कि इस प्रसारण में उरी हमले में शहीद सैनिकों का उल्लेख हो सकता है। प्रधानमंत्री पाकिस्तान को दो टूक चेतावनी भी दे सकते हैं। मन की बात कार्यक्रम को लेकर इस बार करीब 1400 से अधिक सुझाव वेबसाईट माय गोव पर भेजे गए हैं। इन सुझावों को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सराहा है।

वे इन सुझावों का उल्लेख भी मन की बात में करेंगे। प्रातः 11 बजे प्रधानमंत्री के कार्यक्रम का प्रसारण होगा। गौरतलब है कि दो वर्ष पूर्व 3 अक्टूबर 2014 को इस कार्यक्रम की शुरूआत हुई थी। कार्यक्रम को प्रारंभ करने का प्रसंग भी बेहत अच्छा था। इस कार्यक्रम की शुरूआत विजयादशमी पर हुई थी। गौरतलब है कि अमेरिका के राष्ट्रपति बराक ओबामा भी मन की बात कार्यक्रम में शामिल हो चुके हैं।

आज के एपिसोड के लिए जो सुझाव आए हैं उनमें अधिकांश में पाकिस्तान प्रेरित आतंकवाद का खात्मा करने की बात कही गई है। इन सुझावों में शिवास कौल ने बताया है कि प्रधानमंत्री जी पाकिस्तान को करारा जवाब देना होगा। तत्कालीन प्रधानमंत्री लालबहादुर शास्त्री ने 1965 में पाकिस्तान को बता दिया था कि भारत की ताकत कितनी है। सही अर्थों में उरी में शहीद सैनिकों को श्रद्धांजलि दी जाना चाहिए।

करन बंसल ने लिखा है कि प्रधानमंत्री जी पाकिस्तान पर कड़ी कार्रवाई नहीं की गई मगर अब उसे आतंकी देश घोषित किया जाना जरूरी है। रविंदर कुमार ने लिखा है कि उरी में जिन सैनिकों को पाकिस्तान प्रेरित आतंकियों ने मारा है उन्हें सजा दी जाना चाहिए। शहीदों के परिवारों के लिए फंड तैयार होना चाहिए।

पाकिस्तान की हर चुनौती का जवाब देंगे हम

भारत की रणनीतिक पहल से डरा आतंक का वाहक पाकिस्तान!

एक देश दे रहा आतंकवाद को बढ़ावा: पीएम...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -