इस सोशल नेटवर्किंग साइड पर है मोदी और प्रियंका सबसे आगे
इस सोशल नेटवर्किंग साइड पर है मोदी और प्रियंका सबसे आगे
Share:

वैसे तो बाहरी देशो में हमारे देश के यह दो दिग्गजों काफी मशहूर है एक तो हमारे प्रधानमंत्री 'नरेंद्र मोदी' और दूसरी बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री 'प्रियंका चोपड़ा'. इन दोनों ही दिग्गजों को प्रोफेशनल ग्रुप के बीच बेहद लोकप्रिय सोशल नेटवर्किंग साइट लिंक्डइन ने अपने 2017 के पॉवर प्रोफाइल्स सूची में शामिल किया है.

लिंक्डइन ने बुधवार को पॉवर प्रोफाइल्स के चौथे संस्करण की घोषणा की, जिसमें भारत में सबसे ज्यादा देखे जाने वाले प्रोफाइल्स को शामिल किया गया जिसमे नरेंद्र मोदी और प्रियंका चोपड़ा का नाम था.

इस सूची में नेटवर्क ने 50 ऐसे पेशेवरों की पहचान की है, जिन्होंने सफलतापूर्वक अपना पेशेवर ब्रांड निर्माण किया है. इस प्लॅटफॉम पर मोदी के 22 लाख फॉलोवर है और मोदी इस सूची में तीसरी बार शामिल हुए है.

इन दो दिग्गज के अलावा इस सूची में चिल्ड्रन फाउंडेशन के संस्थापक कैलाश सत्यार्थी, कांग्रेस सांसद शशि थरूर, सिप्ला के ग्लोबल चीफ पीपुल ऑफिसर प्रबीर झा और श्याओमी टेक्नोलॉजी के उपाध्यक्ष और प्रबंध निर्देशक मनु कुमार जैन भी शामिल है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

मिताली राज और हरमनप्रीत कौर 'डांस प्लस-3 में आएंगी नज़र

काजोल और शाहरुख के बेटा अब हो चुका है काफी बड़ा, देखिए हॉट और डेशिंग तस्वीरें

इस वर्ष नहीं विराजेंगे सलमान के घर गणपति बप्पा...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -