कटप्पा ने खुद ही खोल दिया हिंदुस्तान के सबसे बड़े सवाल का राज.. की उन्होंने बाहुबली को क्यों मारा
कटप्पा ने खुद ही खोल दिया हिंदुस्तान के सबसे बड़े सवाल का राज.. की उन्होंने बाहुबली को क्यों मारा
Share:

जी हाँ पिछले दो सालो से आप भी यह जबाब खोजने में लगे हुए होंगे की कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मार. तो लीजिये फिल्म में कटप्पा का किरदार निभा रहे रंगराज सुब्बैया ने खुद ही ये राज खोल दिया की फिल्म में कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा. 

हाल ही में रंगराज का इंटरव्यू लिया गया जिसमे उन्होंने फिल्म के कई राज खोल दिए. सबसे पहले जब उनसे पूछा गया की क्या आपने अपने घर वालो को ये राज बताया तो उनका जबाब था नहीं मैंने अपने घर परिवार वालो को यह राज नहीं बताया और उन्होंने कभी मुझसे पूछा भी नहीं. 

साथ ही रंगराज से जब यह पूछा गया की लोग आपको हर जगह यही सवाल पूछते है तो आप उन पर चिढ़ते नहीं. तो हसते हुए उनका जबाब था नहीं मुझे इस सवाल के पूछे जाने पर बहुत अच्छा लगता है. 

तो आइये आपका इंतज़ार भी हम ख़त्म कर देते है. फिल्म के कटप्पा यानी रंगराज ने सबसे अहम् सवाल 'बाहुबली ने कटप्पा को क्यों मारा' का जबाब दे ही दिया. रंगराज ने एक बार फिर जोर की हँसी ली और हँसते हुए जबाब दिया की मैंने बाहुबली को इसलिए मारा क्योकि मुझसे फिल्म के डायरेक्टर ने कहा था.

अब तो यह साफ़ सिद्ध हो गया है की इस सवाल का जबाब हमें फिल्म देखने पर ही मिलेगा. और इसके अलावा इस सवाल का जबाब ढूँढना आसान नहीं है. हम आपको बता दे की बाहुबली 2 , 28 अप्रेल को रिलीज होने वाली है.  

PM ने कहा बाहुबली का कटप्पा किसी को भी नही छोड़ेगा...

बॉलीवुड में फिल्मे फ्लॉप होने के बाबजूद भी सुपरहिट है यह एक्ट्रेस

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -