फोटो देखिए बहुत खुबसूरत है इशांत की वाइफ
फोटो देखिए बहुत खुबसूरत है इशांत की वाइफ
Share:

नई दिल्ली : जिस तरह टीम इंडिया के खिलाडी सात फेरे लेकर शादी कर रहे है उससे लग रहा है की मानो इस साल टीम इंडिया में शादी का माहौल चढ़ गया हो. युवराज सिंह के बाद अब भारतीय टीम का एक और क्रिकेटर ने शादी करके अपनी ज़िन्दगी की दूसरी पारी की शुरुआत की है. तेज़ गेंदबाज़ इशांत शर्मा ने कल बास्केटबॉल प्लेयर प्रतिमा सिंह के साथ सात फेरे लिए.

इशांत की शादी में कप्तान महेंद्र सिंह, ऑलराउंडर युवराज सिंह सहित क्रिकेट की कई दिग्गज हस्तियां शामिल हुई. शादी में इशांत गोल्डन कलर की शेरवानी और प्रतिमा पीले कलर की शेरवानी में बेहद खुबसूरत लग रही थी. युवराज और धोनी इस शादी के अलग अलग फंक्शन में पहुचे थे जिस दौरान दोनों के साथ उनकी वाइफ नज़र नही आई.

शादी के फंक्शन में कई बड़ी हस्ती मौजूद थी जिससे शादी और भी शानदार लग रही थी. इशांत की वाइफ प्रतिमा जितनी अच्छी खिलाडी है उतनी ही ज्यादा वह खुबसूरत भी है. प्रतिमा ने दिल्ली से अपनी पढाई पूरी की है. इशांत और प्रतिमा काफी समय पहले ही सगाई कर चुके थे लेकिन कल दोनों शादी के बंधन में बंधकर हमेशा हमेशा के लिए एक दूसरे के हो चुके है. आइए हम आपको दिखाते है इशांत की शादी के कुछ शानदार फोटो.

अब अंपायर हो गए रिटायर्ड हर्ट, मैच में नहीं करेंगे

मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड से भी बड़ा होगा भारत का मोट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -