आईटीटीएफ इंडिया ओपन: देसाई व साथियान भी मुख्य दौर में पहुंचे
आईटीटीएफ इंडिया ओपन: देसाई व साथियान भी मुख्य दौर में पहुंचे
Share:

नई दिल्ली: आइटीटीएफ वर्ल्ड टूर इंडिया ओपन में अमलराज एंथोनी, हरमीत देसाई और जी साथियान ने शानदार प्रदर्शन किया. वही हरमीत देसाई ने चीनी ताइपे के त्यू हसिंग हुंग को 11-5, 17-15, 11-4, 11-7 से मात दी. तो दूसरी तरफ साथियान ने हांगकांग के सियू हांग लाम को हराकर सीधे अंतिम  32 में प्रवेश किया.

बता दे अमलराज ने त्यू हसिंग हुंग को लगातार चार मैचों में हराकर आइटीटीएफ इंडिया ओपन में अपनी दावेदारी पक्की की, तो जोओ गेराल्डो ने भारत टेबल टेनिस प्लयेर को  अजरुन घोष को 4-1 से पराजित किया. साथ ही स्पेन के टेबल टेनिस खिलाडी रोबलीस अल्बारो ने भारत के खिलाडी सुधांशु ग्रोवर को 4-0 से मात दी, और इंग्लैंड के सैमुअल वाल्कर ने भारत के जुबिन कुमार को 4-1 से और फ्रांस के अजुकु कान ने भारत के ही सुभाजीत साहा को 4-0 से मात देकर मुख्य दौर में जगह बनाई. वही भारत के ही मानव ठक्कर और सुधांशु ग्रोवर भी मुख्य दौर में जगह बनाने से चूक गए.

हालांकि भारत के टेबल टेनिस  स्टार श्रीजा अकुला रहीं. उन्होंने महिलाओं के अंडर-21 मे चीनी ताइपे की पो एच लिन को 3-2 से हराकर सेमीफाइनल में प्रवेश किया. फिर उसके बाद उन्हें आखिरी चार में हांगकांग की मिन्नी सो वेई याम से  2-11, 11-13, 7-11 से हार का मुह देखने को मिला. लेकिन वो भारत की अंतिम चार में जगह बनाने वाली अकेली भारतीय महिला रही.  

सानिया मिर्ज़ा ने कहा- मैंने टेक्स चोरी नही किया

हाफिज सईद ने ट्रेवल बैन हटाने के लिए लिखी चिठ्ठी

स्टेनोग्राफर,एमटीएस सहित अन्य पदों पर भर्ती के लिए करें आवेदन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -