देश भर में मचा है बाढ़ का कहर, लोग है परेशान !
देश भर में मचा है बाढ़ का कहर, लोग है परेशान !
Share:

नई दिल्ली : देश के कई शहरों में भारि बारिश से तबाही का मंजर है। उत्तराखंड , बिहार, कर्नाटक, उतर प्रदेश, असम व राजस्थान समेत कई जिलें बाढ़ की त्रासदी झेल रहे है। कहर बरपाने वाली ये बाढ़ कई तरह की मुसीबते साथ लेकर आई है। मौसम विभाग द्वारा जारी की गई चेतावनी में कहा गया है कि पश्चिमी, पश्चिमी-उत्तरी राज्यों सहित राजधानी दिल्ली-एनसीआर के कुछ क्षेत्रों में लगातार बारिश होने की संभावना है।

इसके अलावा हरियाणा और उसके आस-पास के इलाकों में भी लगातार बारिश हो सकती है। आज सुबह से ही फिर से दिल्ली में जाम के हालात है। ट्रैफिक पुलिस ने ट्वीट कर आधा दर्जन से अधिक इलाकों की स्थिति की जानकारी दी। ट्रैफिक पुलिस ने कल तक ट्रैफिक के स्लो रहने और ऐहतियात बरतनें की हिदायत दी।

मौसम विभाग द्वारा जारी किए गए आंकड़ों के मुताबिक बीते 24 घंटे में दिल्ली के लोधी रोड में 12.4 मिमी, आयानगर में 90.6 मिमी, पालम में 143.6 मिमी, रिज में 15.2 मिमी, सफदरजंग में 12.9 मिमी और हिंडन एयरबेस इलाके में 19.0 मिमी तक बारिश हुई है। बारिश के कारण जहां दिल्ली में भयंकर जाम की स्थिति है।

वहीं अहमदाबाद में लोग बाढ़ से जूझ रहे है। उतराखंड में सड़कों पर पानी भर गया है, जिससे बाइक फिसल रही है। मध्य प्रदेस में भी लोग रोपवे का सहारा ले रहे है। कर्नाटक के बेंगलुरु में बाढ़ से निपटने के लिए बचाव कार्य जारी है। असम के डिब्रूगढ़ में हालात सबसे खराब है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -