बांदा- विवाहिता ने की आत्महत्या
बांदा- विवाहिता ने की आत्महत्या
Share:

घरेलु मामलो और दहेज़ के कारण दिन-प्रतिदिन विवाहित महिलाओ को मौत को गले लगाना पड रहा है. शिक्षित समाज में आज भी महिलाओं से भेदभाव और अत्याचार किए जाते है. विवाहित महिलाओं को दहेज़ के लिए इतना प्रताड़ित किया जाता है कि मौत ही उनके लिए आखिरी विकल्प रह जाता है. ऐसे ही एक मामले में एक विवाहिता का शव फांसी से लटका हुआ मिला. विवाहिता के भाई ने ससुराल वालो के खिलाफ दहेज़ हत्या का मामला दर्ज करवाया है.

उल्लेखनीय है कि उत्तरप्रदेश के बाँदा जिले के अछरौंड़ गांव में शनिवार को विवाहित महिला छंगी(25) ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. उसका शव घर के एक कमरे में छत से लटका हुए मिला. महिला के भाई ने ससुराल वालो पर दहेज हत्या का मामला दर्ज करवाया है. मटौंध थाने के TI अनीता सिंह चौहान ने रविवार को कहा कि "शनिवार को विवाहिता छंगी का शव उसके मकान में कमरे की छत से लटका हुआ मिला है. सीओ के साथ निरीक्षण करने के बाद शव का पोस्टमॉर्टम कराया गया और उसे परिजनों को सौंप दिया गया है."

पुलिस के मुताबिक- "मृतका के भाई की तहरीर पर पति, सास, ससुर के खिलाफ शादी के बाद 50 हजार रुपये अतिरिक्त दहेज की मांग न पूरी होने पर हत्या कर शव फांसी पर लटकाने का मामला दर्ज किया गया है. फिलहाल अभी किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है. मामले की जांच जारी है."

बक्सर में डीएम के OSD ने फांसी लगाई

सात साल के बच्चे ने लगाई फांसी

पुलिस से परेशान युवक ने किया आत्मदाह

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -