बाप ने बेटे को मार डाला फिर उसकी लाश के साथ किया ऐसा काम
बाप ने बेटे को मार डाला फिर उसकी लाश के साथ किया ऐसा काम
Share:

नई दिल्ली : देश की राजधानी दिल्ली के उत्तर पूर्वी जिले में एक हृदयविदारक घटना सामने आयी है. कलियुगी पिता ने अपने तीन साल के मासूम की बेरहमी से हत्या कर दी. आरोपी ने बच्चे को पटक पटककर मौत के घात उतारा. वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी ने मासूम बच्चे की लाश को बोरे में छिपा दिया और घर आकर सो गया. घटना का पता चलने के बाद आरोपी फरार हो गया.

जानकारी के मुताबिक उत्तर पूर्वी जिले के करावल नगर थाना इलाके में यह शर्मनाक घटना सामने आई है. यहाँ के रहने वाले आरोपी शख्स की दूसरी शादी हुई थी. जिसके बाद आरोपी ने रात के समय रिश्ते में लगने वाले अपने 3 साल के सौतेले बेटे की हत्या कर दी. हत्या करने के बाद लाश को बोरे में छिपा दिया. बेटे को लापता पाकर जब मां ने शोर मचाया तो मामले का खुलासा हुआ. घटना की खबर फैलते ही इलाकें में हड़कंप मच गया.

सुचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. वही केस दर्ज़ कर फरार आरोपी की तलाश शुरू कर दी है. घटना के बाद से मृतक बच्चे की मां का रो- रोकर बुरा हाल है. वही पुलिस ने आरोपी को पकड़ने के लिए संदिग्ध जगहों पर छापेमारी शुरू कर दी है. पुलिस फ़िलहाल पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने का इंतज़ार कर रही है.

शादी के दो महीने बाद 26 साल की भाभी 17 साल के देवर से मिटाने लगी हवस

लव मैरिज के बाद पत्नी को हो गया पति के दोस्त से प्यार, फिर हुआ ऐसा

DSP की हत्या मामले में अब तक 5 गिरफ्तार, नार्थ श्रीनगर के SP को हटाया

जीजेएम प्रमुख गुरुंग और उनकी पत्नी पर हत्या का मामला दर्ज

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -