कम बजट में 3 जीबी रैम और बढ़िया स्पेसिफिकेशन के लिए Zopo Speed ​​X
कम बजट में 3 जीबी रैम और बढ़िया स्पेसिफिकेशन के लिए Zopo Speed ​​X
Share:

जोपो स्मार्टफोन निर्माता कंपनी अपने स्मार्टफोन में अच्छे फीचर के चलते और कम बजट के लिए जानी जाती है. जोपो के नए स्मार्टफोन में शरीक जोपो एक्स स्पीड स्मार्टफोन 21 जुलाई को भारत में लांच होगा. जोपो स्पीड एक्स स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन पर ध्यान दे तो ग्राहकों के लिए 5 इंच का फुल एचडी डिस्प्ले ,1080x1920 पिक्सल का रिजोलुशन दिया है. स्मार्टफोन की परफॉरमेंस में 3 जीबी रैम, ओक्टा-कोर मीडियाटेक एमटी 6753 परफॉरमेंस के साथ दिया जाता है. यूजर के हाथो में अच्छी ग्रिप के लिए स्मार्टफोन की डाइमेंशन 8.1 की मोटाई व वजन 131 ग्राम है.

पिक्सल डेंसिटी 441 वाला यह ड्यूल सिम वाला स्मार्टफोन में ग्राहकों के लिए पिछले हिस्से में ड्यूल कैमरा सेटअप 13 मेगापिक्सल और 2 मेगापिक्सल का कैमरा दिया है. इसमें कम रिजोल्यूशन वाला सेंसर डेप्थ ऑफ़ फील्ड को कैप्चर करेगा. वीडियो कॉलिंग और सेल्फी फोटोग्राफी के लिए 13 मेगापिक्सल कैमरा, अपर्चर एफ/2.0 सेंसर तथा एलईडी फ़्लैश भी इंटीग्रेटेड है.

मीडिया स्टोरेज के लिए 32 जीबी का सपोर्ट व ग्राहक 128 जीबी का माइक्रोएसडी कार्ड उपयोग में ले सकता है. स्मार्टफोन में पॉवर सप्लाई के लिए 2680 एमएएच की बैटरी दी है.
 

नीचे दी हुई स्टोरी जरूर पढ़े और कमेंट बॉक्स में कमेंट और पसंद आने पर शेयर कर प्रोत्साहित करे आगे बेहतर सूचनाओ के लिये बने रहे एव स्टोरी शेयर करे.  

WatchNow: सोनी ने लांच किया भारत में Xperia XA1 ultra स्मार्टफोन 16 मेगापिक्सल कैमरा के साथ

वाच Now: भारत में बिकेगा पहली बार Xiaomi का यह नया स्मार्टफोन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -