WatchNow: सोनी ने लांच किया भारत में Xperia XA1 ultra स्मार्टफोन 16 मेगापिक्सल कैमरा के साथ
Share:

सोनी एक्सपीरिया सीरीज का अपना नया स्मार्टफोन एक्सपीरिया एक्सए1 अल्ट्रा भारत में लांच कर दिया है. कंपनी का यह स्मार्टफोन पिछले साल लांच किये गये स्मार्टफोन एक्सपीरिया एक्सए1 का उपग्रेडेड वेरिएंट है. इच्छुक ग्राहक इस स्मार्टफोन को कंपनी के ऑफलाइन स्टोर से खरीद पायेगा. उसके अलावा ग्राहक के लिये कलर वेरिएंट के चलते ब्लैक, वाइट ओर गोल्ड कलर वेरिएंट भी लांच किया है. आपको बता दे इस स्मार्टफोन में पहले इसी साल एमडब्लूसी 2017 में सोनी एक्सपीरिया एक्सए1, सोनी एक्सपीरिया एक्सजेडएस को पेश किया था.   

सोनी एक्सपीरिया एक्सए1 अल्ट्रा ऑफर व कीमत: ग्राहक इस स्मार्टफोन को भारत में 29,990 रूपये में खरीद सकता है. सोनी के नये स्मार्टफोन के साथ बण्डल ऑफर भी पेश किया है. जिसके चलते एक्सपीरिया एक्सए 1 अल्ट्रा स्मार्टफोन के बॉक्स में 1,490 रूपये की कीमत वाला क्विक चार्जर भी आता है. इसके अलावा सोनी एलआईवी का 3 महीने का सब्सक्रिप्शन भी मुफ्त में मिलेगा. स्मार्टफोन के स्टाइल कवर की खरीद पर 1000 रूपये की छूट मिल पायेगी. यह कवर एक इनबिल्ट स्टैंड है जिसके बिना किसी परेशानी के देर तक फ़ोन वीडियो देखने में परेशानी नहीं होगी. 

नीचे दी हुई स्टोरी जरूर पढ़े और कमेंट बॉक्स में कमेंट और पसंद आने पर शेयर कर प्रोत्साहित करे आगे बेहतर सूचनाओ के लिये बने रहे एव स्टोरी शेयर करे.

Xiaomi के बाद ivoomi कंपनी लायी कम बजट में बेहतरीन फीचर वाले स्मार्टफोन्स

Huawei के नये हॉनर स्मार्टफोन को घरेलू मार्केट में लांच किया गया, स्पेसिफिकेशन सामने आये

Nokia ने लिस्टेड की नये स्मार्टफोन की तस्वीरें सामने आयी लांच करने की तारीख

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -