टाटा की जीका का स्टाइल में जवाब नहीं...
टाटा की जीका का स्टाइल में जवाब नहीं...
Share:

टाटा को बाजार में लगातार नई गाड़ियां लांच करने के लिए माना जाता है और साथ ही यह भी देखा जाता है कि टाटा की गाड़ियां भी काफी भरोसेमंद होती है. अब यह बात सामने आ रही है कि टाटा के द्वारा एक नई हैचबैक कार "जीका" का निर्माण किया जा रहा है और इस कार के बारे में यह कहा जा रहा है कि यह अपने ट्रैंड से हटकर साबित होने वाली है.

टाटा का इस मामले में यह कहना है कि अब युवाओं को आकर्षित करने के लिए इस तरह की कार का बाजार में आना काफी जरुरी है. साथ ही कम्पनी ने अधिक जानकारी देते हुए यह भी बताया है कि इसके डिज़ाइन को काफी सोच समझकर बनाया गया है. आपको यह भी बता दे कि जीका को टाटा की लोकप्रिय कार इंडिका के "एक्‍सओ प्‍लेटफॉर्म" पर तैयार किया गया है.

यहाँ नए हैडलैंप्स का यूज़ किया गया है और साथ ही कई नए बदलाव देखने को मिल रहे है. अधिक जानकारी में आपको बता दे कि इसमें 1.2 लीटर के 4 सिलिंडर वाले रेवोट्रोन पेट्रोल इंजन का इस्तेमाल किया गया है जोकि कार को 75Bhp की ताकत देता है.

इसके साथ ही कार के डीजल मॉडल में 1.0 लीटर के इंजन का इस्तेमाल किया गया है जोकि 64Bhp की ताकत देता है. कम्पनी के द्वारा अपनी इस जीका की कीमत 3.5 लाख रुपए से शुरू की जा रही है. अब देखना यह होगा की यह कार कम्पनी की उम्मीदों पर कितना खरा उतरती है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -