हांगकांग की वर्तमान स्थिति के लिए 'जीरो कोविड-19' रणनीति सबसे उपयुक्त: कैरी लैम
हांगकांग की वर्तमान स्थिति के लिए 'जीरो कोविड-19' रणनीति सबसे उपयुक्त: कैरी लैम
Share:

हांगकांग, चीन: हांगकांग के विशेष प्रशासनिक क्षेत्र (एचकेएसएआर) के मुख्य कार्यकारी कैरी लैम के अनुसार, हांगकांग के वर्तमान महामारी-रोधी परिदृश्य के लिए आदर्श समाधान "शून्य कोविद -19" है।

लैम ने कहा कि गतिशील "शून्य संक्रमण" दृष्टिकोण, सार्वजनिक हित में है क्योंकि यह सार्वजनिक स्वास्थ्य और सुरक्षा की रक्षा करता है, यह कहते हुए कि हांगकांग को टीकाकरण दरों में सुधार करने और देश के अस्पतालों पर अनुचित तनाव से बचने के लिए समय खरीदने के लिए महामारी विरोधी नीति से चिपके रहना चाहिए।

उन्होंने कोविद -19 मामलों में हाल ही में स्पाइक के जवाब में महामारी-रोधी उपायों की भी घोषणा की। मौजूदा सोशल डिस्टेंसिंग उपायों को 24 फरवरी तक बढ़ाया जाएगा, और धार्मिक स्थलों और हेयर सैलून को 10 फरवरी से बंद कर दिया जाएगा।

वैक्सीन पास कार्यक्रम के अनुसार, 24 फरवरी तक बिना टीकाकरण वाले लोगों को रोग की रोकथाम और नियंत्रण (आवश्यकताएं और निर्देश) (व्यवसाय और परिसर) विनियमन में परिभाषित स्थानों की एक सूची में जाने से रोक दिया जाएगा। शॉपिंग मॉल, गीले बाजार, और अन्य बाजारों, सुपरमार्केट, डिपार्टमेंट स्टोर, धार्मिक स्थलों और हेयर सैलून को इस सूची में जोड़ा जाएगा।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -