जेन के 4जी स्मार्टफोन में इन बिल्ट है 16 जीबी !
जेन के 4जी स्मार्टफोन में इन बिल्ट है 16 जीबी !
Share:

जेन स्मार्टफोन निर्माता ने अपने स्मार्टफोन जेन एडमायर मेटल में ऐसी काफी सारी खूबियां दी है. जो एक बार तो यूजर का ध्यान आकर्षित करती है. इस मेटल स्मार्टफोन की कीमत मार्केट में 5,749 रूपये दी हुई है.

कंपनी के इस स्मार्टफोन में 5 इंच का HD आईपीएस डिस्प्ले दिया हुआ. जिसमे डिस्प्ले सुरक्षा के लिए 2.5 डी कर्व्ड ग्लास दिया हुआ जो गिरने पर स्मार्टफोन को सुरक्षा प्रदान करता है.

स्मार्टफोन की परफॉरमेंस के लिए कंपनी ने इस स्मार्टफोन में 1.3 गीगाहर्ट्ज क्वाडकोर प्रोसेसर दिया है. जिसमे मल्टी टास्किंग परफॉरमेंस के लिए 1 जीबी रैम व इनबिल्ट 16 जीबी की स्टोरेज क्षमता दी हुई है. आवश्यकता पड़ने पर यूजर sd कार्ड की मदद से इसे 32 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है. स्मार्टफोन में ड्यूल सिम का सपोर्ट दिया हुआ है. कैमरा सेटअप को ध्यान दे तो 5 मेगा पिक्सल का ऑटोफोकस  रियर कैमरा, फ़्लैश के साथ आता है.

इसके विपरीत ओर उसी फ़्लैश के साथ 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा भी दिया है. स्मार्टफोन के 6.0 मार्शमैलो एंड्राइड वर्जन पर यह कार्य करता है. स्मार्टफोन में पॉवर क्षमता के लिए 2500mAh  की बैटरी दी हुई है. कनेक्टिवटी के लिए वाईफाई, ब्लूटूथ,जीपीएस, 3.5  एमएम ऑडियो जैक जैसे फीचर भी दिए हुए है. 

निचे दी हुई स्टोरी जरूर पढ़े और कमेंट बॉक्स में कमेंट कर प्रोत्साहित करे आगे बेहतर सूचनाओ के किये बने रहे एव स्टोरी शेयर करे

ज़ेन एडमायर मेटल स्मार्टफोन का पढ़े रिव्यू

Zen ने लॉन्च किया 5,749 कीमत का स्मार्टफोन

जेन 4जी स्मार्टफोन के फीचर

ज़ेन एडमायर मेटल लांच हुआ !

भारत में लांच हुआ 22 भाषाओं वाला Smartphone !

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -