ज़ेन एडमायर मेटल लांच हुआ !
ज़ेन एडमायर मेटल लांच हुआ !
Share:

स्मार्टफोन निर्माता zen mobile ने भारतीय मोबाइल मार्केट में अपना 4G स्मार्टफोन लांच किया. इस स्मार्टफोन में कंपनी ने 22 भाषाओ का समावेश किया गया है.

भारतीय मोबाइल मार्केट से जुडी गरेलु कंपनी ने जेन मोबाइल ने अपने स्मार्टफोन का बजट 5749 रुपये ही रखा है ताकि हर टाइप के यूजर उनका स्मार्टफोन ले पाये. जेन के एडमायर मेटल में यूजर को 5 इंच का HD IPS डिस्प्ले दिया हुआ है.

इसके साथ स्मार्टफोन की सुरक्षा के लिये इस स्मार्टफोन में कर्व्ड ग्लास दिया है. जो स्मार्टफोन के गिर जाने पर डिस्प्लै की सुरक्षा करता है. स्मार्टफोन में 1.3 गीगाहर्ट्ज क्वाड कर प्रोसेसर दिया है. स्मार्टफोन में 1GB रैम के साथ 16GB इंटरनल स्टोरेज है.

स्टोरेज को SD कार्ड की सहयता से 32Gb तक बढ़ाया जा सकता है. फोटोग्राफी  के लिये 5 मेगापिक्सल का ऑटो फोकस का रियर कैमरा के साथ फ़्लैश भी दिया है.

उसी के साथ फ्रंट कैमरा में 5 मेगापिक्सल फ़्लैश के साथ दिया हुआ है. एंड्राइड के मार्शमैलो 6.0  पर यह कार्य करता है. स्मार्टफोन के पॉवर के लिये 2500mAh दिया है.

zen के इस स्मार्टफोन में आप दो व्हाट्सप्प अकाउंट चला पायेगे. स्मार्टफोन की कनेक्टिविटी के लिये 4GVOLTE ,वाई-फाई ,ब्लूटुथ,GPS,3.5MM ऑडियो जैक  फीचर है. 

निचे दी हुई स्टोरी जरूर पढ़े और कमेंट बॉक्स में कमेंट कर प्रोत्साहित करे आगे बेहतर सूचनाओ के किये बने रहे एव स्टोरी शेयर करे.

Amazon दे रहा है बेहतरीन छूट इन दो स्मार्टफोन पर !

सैमसंग galaxy on7pro में है बड़े फीचर बड़ा डिस्काउंट !

यहाँ से ले samsung on5Pro पर 1700 रूपये की छूट !

google Music में क्षेत्रीय संगीत का मजा !

क्या गूगल म्यूजिक है !

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -