बहनों के चलते स्कूल और घर में मार खाते थे जस्सी गिल

ओटीटी प्लेटफॉर्म ज़ी5 ने हाल ही में 'क्या मेरी सोनम गुप्ता बेवफा' फिल्म के बारे में घोषणा की है। इस फिल्म की घोषणा के बाद, लोग सोशल मीडिया पर इस बारे में बातें करते हुए दिखाई दे रहे हैं। सभी यह जानना चाहते हैं कि फिल्म की कहानी कैसी होगी क्योंकि असली घटना हम सभी के लिए एक रहस्य थी। बीते दिनों ही प्लेटफार्म द्वारा फ़िल्म का ट्रेलर रिलीज़ किया गया था जिसे बेहद पसंद किया जा रहा है। वहीँ अब हाल ही में इस फिल्म में नजर आने वाली पंजाबी अभिनेता और गायक जस्सी गिल ने शूटिंग से अपना अनुभव साझा किया है। हाल ही में उन्होंने बताया कि, "यह बहुत मजेदार है कि सिंतू की फिल्म में उनकी बहनों के साथ जो रिश्ता दिखाया गया है, वह वास्तव में मेरी बहनों के साथ मेरा असल जिंदगी में इक्वेशन है। मेरी 3 बड़ी बहनें हैं और मैं सबसे छोटा हूं।''

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jassie Gill (@jassie.gill)

आगे उन्होंने बताया कि, ''मेरी सभी बहनें पढ़ाई में बहुत अच्छी थीं और उन्हीं की वजह से मुझे स्कूल के साथ-साथ घर में भी मार खानी पड़ी थी। लेकिन मैं घर आकर लड़ता था, जैसे ट्रेलर में दिखाया गया है। सच कहूं तो मुझे ऐसा लगा जैसे मैं सीन शूट करते हुए पुराने दिनों में वापस चला गया हूं।'' आप सभी को बता दें कि 'क्या मेरी सोनम गुप्ता बेवफा है' डॉ. जयंतीलाल गड़ा (पेन स्टूडियो) द्वारा प्रस्तुत, धवल गड़ा और अक्षय गड़ा द्वारा निर्मित और सौरभ त्यागी द्वारा निर्देशित है और इस फिल्म में आप सुरभि ज्योति को देखने वाले हैं। सुरभि इसी के जरिये बॉलीवुड डेब्यू कर रहीं हैं।

इस फिल्म में इन दोनों के अलावा विजय राज, बिजेंद्र कला, अतुल श्रीवास्तव और राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता और दिवंगत अभिनेत्री सुरेखा सीकरी भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। वैसे यह फिल्म लव-कॉमेडी हैं और इसे जल्द रिलीज़ किया जाएगा। मिली जानकारी के तहत फिल्म का प्रीमियर विशेष रूप से 10 सितंबर को ज़ी5 पर होगा।

डेल्टा वेरिएंट का बढ़ा खतरा, इन लोगों को दी जाएगी बूस्‍टर डोज

पत्नी को पति ने किया जबरन यौन संबंध बनाने को मजबूर, गिरफ्तार

बड़ी खबर: इस बदलते मौसम में रहना है सुरक्षित तो वायरल फीवर से करें खुद का बचाव

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -