अपने नए अवतार के लिए जरीन को सुननी पड़ रही है खरी खोटी
अपने नए अवतार के लिए जरीन को सुननी पड़ रही है खरी खोटी
Share:

दर्शको ने 'हेट स्टोरी 3' फिल्म के ट्रेलर को बहुत बार देखा है इस फिल्म का गाना भी रिलीज हो चूका है. फिल्म का गाना भी बहुत हॉट है. इस फिल्म में जरीन खान ने बहुत बोल्ड सीन किये है इस फिल्म के लिए उन्हें बहुत बाते भी सुननी पड़ी है. दर्शको को जरीन का यह बोल्ड अवतार अच्छा नहीं लगा है. जरीन की यह पहली फिल्म है जिसमे उन्होंने बोल्ड सीन किये है. जरीन इस फिल्म के पहले किसी और फिल्म में बोल्ड अवतार में नहीं दिखी थी. 

जब इस फिल्म का ट्रेलर लॉन्च हुआ था तब इसे 1 करोड़ बार से भी ज्यादा देखा गया था. यह ट्रेलर 2 मिनट 42 सेकेण्ड का है. इसमें बहुत से हॉट सीन देखने को मिलते है. ट्रेलर में सबसे पहले जरीन खान और शरमन जोशी हॉट सीन में दिखाई देते है. ट्रेलर के बाद इस फिल्म का गाना भी जरीन और शरमन जोशी पर फिल्माया गया है. इस गाने में बहुत इंटिमेट सींस दिखाए गए है. इस अवतार में जरीन को देखकर दर्शको को अच्छा नहीं लगा है. 

दर्शको ने फेसबुक पर अपना ग़ुस्सा जताया है. इस फिल्म के लिए जरीन खान को बहुत खरी खोटी सुनाई गई है. फिल्म में जरीन खान,शरमन जोशी,डेज़ी शाह और करण सिंह ग्रोवर मुख्य किरदार में है. इस फिल्म का ट्रेलर देखने के बाद कहानी का अंदाजा लगाया जा रहा है कि यह कहानी दो बिजनेसमैन की कहानी है. 'हेट स्टोरी 3' फिल्म 4 दिसम्बर को रिलीज हो रही है.          

    

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -