नवाज के खिलाफ होगा महागठबंधन, आज हो सकती है बड़ी घोषणा
नवाज के खिलाफ होगा महागठबंधन, आज हो सकती है बड़ी घोषणा
Share:

कराची : पाकिस्तान के पूर्व राष्ट्रपति आसिफ अली जरदारी संभवत: मंगलवार को अपनी पत्नी बेनजीर भुट्टो की पुण्यतिथि पर रैली को संबोधित करने के दौरान विपक्षी दलों के महागठबंधन की घोषणा कर सकते हैं.

गौरतलब है कि नवाज शरीफ सरकार के खिलाफ आसिफ जरदारी महागठबंधन बना रहे हैं.इससे जुड़े सवाल के जवाब में जरदारी ने कहा कि वह आगे की रणनीति की खुलासा 27 दिसंबर को करेंगे.बता दें कि दुबई और लंदन में 18 महीने के स्व-निर्वासन के बाद शुक्रवार को लौटे पूर्व राष्ट्रपति और पाकिस्तान पीपल्स पार्टी (पीपीपी) के सह-अध्यक्ष जरदारी ने पाकिस्तान मुस्लिम लीग-क्यू के अध्यक्ष चौधरी शुजात हुसैन से मुलाकात की. इसके बाद सरकार के खिलाफ गठबंधन की अटकलें और तेज हो गई हैं.

उल्लेखनीय है कि बातचीत में जरदारी जरदारी ने संकेत दिया है कि मध्यावधि चुनाव के हालात पैदा हो सकते हैं और लाहौर इस बदलाव का केंद्र हो सकता है.पीपीपी अध्यक्ष बिलावल भुट्टो जरदारी पहले ही सरकार से पार्टी की चार मांगों को मानने या बड़े आंदोलन का सामना करने की चेतावनी दे चुके हैं. पूर्व प्रधानमंत्री हुसैन ने भी कहा कि शरीफ के नेतृत्व में लोकतंत्र खतरे में हैं और लोकतंत्र को बचाने के लिए विपक्षी दलों का गठबंधन वक्त की मांग है. उन्होंने कहा कि हम लोकतंत्र को बंधक नहीं होने देंगे.

PAK की दरियादिली : क्रिसमस पर रिहा किए भारत के 220 मछुआरे

पाकिस्तान की ओर झुका रूस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -