टीम इंडिया के बॉलिंग कोच कि दौड़ में जहीर सबसे आगे
टीम इंडिया के बॉलिंग कोच कि दौड़ में जहीर सबसे आगे
Share:

नई दिल्ली : भारतीय टीम को जल्द ही बॉलिंग कोच सकता है और इसके लिए पूर्व तेज फ़ास्ट बॉलर जहीर खान को सबसे आगे माना जा रहा है। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने पूर्व गेंदबाजी कोच भरत अरुण का कॉन्ट्रैक्ट रिन्यू नहीं किया था और तब से ही यह पद खाली है। जहीर ने कहा है कि अगर उनको मौका मिलता है तो वो इस बारे में जरूर सोचेंगे।

जहीर ने एक अंग्रेजी वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में कहा, अभी फिलहाल मेरे पास जो जिम्मेदारी है मैं उस पर ध्यान दे रहा हूं, जैसे कि इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) का अगला सीजन खेलना। मैं अपने बिजनेस में भी काफी समय दे रहा हूं। इन सबमें मैं काफी व्यस्त हूं। लेकिन मैं अलग-अलग रोल के लिए तैयार हूं। बता दे कि जहीर ने IPL के पिछले सीजन में दिल्ली डेयरडेविल्स की अगुवाई की थी।

फिल्म वाले धोनी के फैन हुए महेंद्र सिंह धोनी

उनका मानना है कि कोच के कंधे पर खिलाड़ियों से ज्यादा जिम्मेदारी होती है। उनके मुताबिक, 'इसका फर्क नहीं पड़ता है कि कोच पूर्व गेंदबाज है या पूर्व बल्लेबाज। यहां सबसे बड़ी बात एक्सपीरियंस होती है। जहीर ने तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी की जमकर तारीफ करते हुए कहा कि वो टीम इंडिया के पेस अटैक के अगुवा बन सकते हैं। शमी के बारे में उन्होंने कहा, उसका आत्मविश्वास लौट रहा है और यह देखना सुखद है।

सिल्वर गर्ल सिंधु को BMW सौंपेंगे सचिन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -