युवराज ने कहा ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए मुझ पर भरोसा रखे
युवराज ने कहा ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए मुझ पर भरोसा रखे
Share:

नई दिल्ली : ऑस्ट्रेलिया दौरे पर भारतीय क्रिकेट टीम में शामिल किये गये भारतीय क्रिकेट जगत के हरफनमौला बाएं हाथ के बल्लेबाज युवराज सिंह ने अपने एक बयान में दोहराया है कि वे ऑस्ट्रेलिया दौरे में अपने शानदार प्रदर्शन के लिये पूरी तरह से प्रतिबद्ध हैं और टीम को उन पर भरोसा रखना चाहिये। BCCI से बातचीत के लिए भारतीय क्रिकेट टीम में शामिल किये गये भारतीय क्रिकेट जगत के हरफनमौला बाएं हाथ के बल्लेबाज युवराज सिंह ने दोहराया है कि मेरा लक्ष्य है कि ऑस्ट्रेलिया दौरे पर अच्छा खेलकर टी-20 वर्ल्ड कप के लिये टीम में जगह बनाना.

इस दौरान युवराज सिंह ने अपने बयान में आगे कहा है कि मैंने अपनी फिटनेस, फील्डिंग और बल्लेबाजी पर बहुत ही अथक मेहनत कि है तथा इसके लिए तकरीबन डेढ़ साल से कार्य कर रहा हु. मुझे पूरी उम्मीद है कि आगामी होने वाले क्रिकेट के सत्र में अच्छे नतीजे देखने को मिलेंगे. युवराज सिंह ने कहा कि उनका पूरा फोकस अगले साल भारत में होने वाले टी-20 विश्व कप की टीम में जगह बनाने पर है.

युवी ने कहा कि हमने 2007 में टूर्नामेंट जीता व इसकी पूरी ख़ुशी भी मनाई. हम कोशिश करेंगे कि उस क्षण को पुनः दोहरा पाए. युवराज ने कहा कि किसी भी अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी के लिए घरेलू क्रिकेट खेलते समय खुद को प्रेरित करना मुश्किल होता है, लेकिन यही एक तरीका है।

  

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -