युवराज ने बताया IPL में कौनसा खिलाडी सबसे ज्यादा कीमत में बिकेगा
युवराज ने बताया IPL में कौनसा खिलाडी सबसे ज्यादा कीमत में बिकेगा
Share:

न्यू दिल्ली : ज्ञात हो आपको कि  हाल ही में इस बात की घोषणा की गई थी कि 5 अप्रैल से आईपीएल मैच शरू होने वाले है. वही इस मुद्दे पर भारतीय खिलाडी युवराज का कहना है कि इंग्लैंड के ऑलराउंडर बेन स्टोक्स को आईपीएल की नीलामी में अच्छी कीमत मिल सकती है. 

बता दे कि IPL 2017 के खिलाड़ियों की नीलामी शनिवार को होनी थी, लेकिन अब इसे पोस्टपोंड कर फरवरी के तीसरे सप्ताह में कर दिया गया है. फिलहाल  बीसीसीआई ने अभी इसकी तारीख निर्धारित नहीं की है. इस मामले में युवराज का कहना है कि आईपीएल में खेलने से इंग्लैंड के स्टोक्स का खेल और भी बेहतर हो सकता है. वही युवराज ने इंग्लैंड के खिलाडी स्टोक्स की तारीफ करते हुए कहा, 'वे अच्छे हिटर हैं, शानदार तेज गेंदबाज और फील्डर भी अच्छे हैं, उन्हें निश्चित ही अच्छी रकम मिलेगी, अगर इंग्लिश खिलाड़ी आईपीएल में आते हैं, तो उनके खेल में काफी सुधार होगा. वे जितना अलग परिस्थतियों में खेलेंगे उनका खेल उतना ही बेहतर होता जाएगा'

युवराज ने कहां कि मैदान में भारतीय खिलाड़ियों और इंग्लिश खिलाड़ियों के बीच हमेशा से ही मज़ाक चलता रहा है फिर कहां, मैंने हमेशा ही बेन स्टोक्स और विराट कोहली को एक-दूसरे को छेड़ते हुए देखा है, जुनून होना क्रिकेट के लिए अच्छा है, हम हमेशा ही इंग्लिश खिलाड़ियों के साथ छेड़छाड़ करते रहते हैं, मैं भी पहले एंड्रयू फ्लिंटॉफ के साथ ऐसा करता था.

IPL 2017 में खिलाडि़यों की नीलामी बेंगलुरू में 20 फरवरी से

रमीज राजा संजय दत्त को लेकर बनाएंगे फिल्म

माइकल हसी डरे कहा: कोहली के खिलाफ स्लेजिंग मत करना

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -