IPL 2018 : युवराज ने ऐसे बढ़ाया कैंसर पीड़ित बच्चें का हौंसला, गिफ्ट में दी ये चीजें

किंग्स इलेवन पंजाब की टीम ने आईपीएल के 4 मैचों के लिए इंदौर के होलकर स्टेडियम को अपना नया घर बनाया हैं. किंग्स कल होलकर में अपना तीसरा मुकाबला कार्तिक की कप्तानी वाली टीम कोलकाता के खिलाफ खेलती हुए नजर आएंगी. उसने इससे पहले इस मैदान पर क्रमश: 4 और 6 मई को दो मुकाबले खेलें हैं.  इस मुकाबले से पहले पंजाब की टीम अपने घरेलू मैदान पर अभ्यास करती हुई भी नजर आई. इस दौरान पंजाब के धाकड़ खिलाड़ी युवराज सिंह से एक नन्हे फैन की भेंट भी हुई. 

कल प्रेक्टिस सेशन के दौरान वे यहां रॉकी नाम के एक बच्चे से मिले. जो कि कैंसर पीड़ित था. रॉकी अपने माता-पिता के साथ मौजूद था. और वह युवी से मिला. साथ ही युवी ने भी बच्चे का हौंसला बढ़ाते हुए उससे मुलाकता की. साथ ही रॉकी को युवराज सिंह ने अपनी कैप और एक टी-शर्ट भी तोहफे में दे दी. इस बात की जानकारी किंग्स इलेवन पंजाब टीम ने अपन आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर दी. साथ ही बच्चे और युवराज की कुछ फोटो भी डाली गई. युवराज सिंह द्वारा बच्चे को एक स्कूल बैग भी गिफ्ट किया गया. 

गौरलब है कि युवराज सिंह भी कैंसर जैसी गंभीर बीमारी से जूझ चुके हैं. उन्होंने इस बीमारी को हराकर क्रिकेट करियर में नया कमबैक किया था. आज वे इसी के तहत लाखों लोगों के लिए प्रेरणा बने हुए हैं. युवराज सिंह ने इस दौरान बच्चे के माता-पिता का भी हौंसला बढ़ाया. युवराज सिंह ने कहा कि रॉकी भी उनकी ही तरह कैंसर की जंग जरूर जीत लेगा.

IPL2018 : इसलिए खास है ऋषभ पंत का शतक

IPL 2018: आज चेन्नई के किंग्स से भिड़ेंगे राजस्थान के रॉयल्स...

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -