पाकिस्तान के खिलाफ मैच फिनिश नही करने से नाराज हुए युवराज
पाकिस्तान के खिलाफ मैच फिनिश नही करने से नाराज हुए युवराज
Share:

टी-20 वर्ल्ड कप में भारत-पाकिस्तान के रोमांचक मुकाबले में एक अच्छी साझेदारी करते हुए पाकिस्तान के खिलाफ 24 रन की शानदार पारी खेलने वाले विस्फोटक बल्लेबाज युवराज सिंह ने कहा कि पाक के खिलाफ वह सही चीजों पर अपना ध्यान लगा रहे थे और उन्होंने मौके के मुताबिक न खेलते हुए टीम की परिस्थितियों के मुताबिक खेला.

पाकिस्तान के खिलाफ जीत दर्ज़ करने के बाद युवी ने कहा, मैं मौके नहीं बल्कि टीम की परिस्थिति के अनुसार बल्लेबाजी करना चाहता था. उस समय मैदान में बड़ी संख्या में मौजूद दर्शकों के समर्थन से अभिभूत होने के बजाय मैंने उस समय टीम की परिस्थितियों के अनुसार बैटिंग की. मैं सही चीजों पर ध्यान केन्द्रित कर रहा था. मैं सिर्फ गेंद पर ध्यान लगाकर स्ट्राइक रोटेट करना चाहता था और मुझे खुशी है कि मैं ऐसा करने में सफल रहा. मुझे अफ़सोस है की मैं मैच फिनिश नही कर पाया. विराट शानदार फार्म में है और धोनी ने आकर मैच समाप्त किया.

 युवराज  ने कहा न्यूजीलैंड से पहला मैच हारने के बाद हम थोड़ा दबाव में थे. उस मैच में हम जैसा चाहते थे वैसी बैटिंग नही कर पाए. पाकिस्तान के खिलाफ भी हमने 3 विकेट जल्दी गंवा दिये थे. इससे टीम दबाव में आ गई थी. हमें एक अच्छी पार्टनशिप की जरुरत थी. मैं और विराट अर्धशतकीय साझेदारी करने में सफल रहे जिससे टीम के ऊपर से दबाव हटा. बता दे की युवराज के फॉर्म में लौटने से भारतीय क्रिकेटप्रेमियों को युवराज से लेकर कई उम्मीदे है और उन्हें वही पुराने अंदाज़ में खेलता हुआ देखना चाहते है. बांग्लादेश के खिलाफ फिर युवराज से एक बेहतरीन पारी की उम्मीद है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -