युवराज सिंह ने बीसीसीआई और भारतीय टीम पर लगाया साजिश रचने का आरोप
युवराज सिंह ने बीसीसीआई और भारतीय टीम पर लगाया साजिश रचने का आरोप
Share:

नई दिल्लीः भारतीय टीम के दिग्गज बल्लेबाज रहे पूर्व क्रिकेटर युवराज सिंह ने बीसीसीआई और भारतीय टीम पर उनके खिलाफ साचिश रचने का आरोप लगाया है। युवी क्रिकेट से रिटायरमेंट ले चुके हैं। युवराज ने भारतीय क्रिकेट टीम के मैनेजमेंट के बर्ताव पर भी प्रश्न खड़े किए। उन्होंने कहा कि उन्‍हें ऐसा लगा कि टीम मैनेजमेंट उन्‍हें टीम से निकालने के बहाने ढूंढ़ रहा था. इसलिए 'यो यो टेस्‍ट' जैसी चीजें अनिवार्य की गई. उन्‍होंने कहा कि वे 2019 का विश्व कप खेलना चाहते थे।

एक समाचार चैनल को साक्षास्कार में युवी ने इस बात पर भी निराशा जताई कि बीसीसीआई ने वीरेंद्र सहवाग और जहीर खान जैसे सीनियर क्रिकेटरों से उनके करियर के आखिरी दिनों में बात नहीं की. युवराज सिंह भारतीय टीम की ओर से आखिरी बार 2017 में इंग्‍लैंड के खिलाफ टी20 मैच में खेले थे. इसमें भारत 75 रन से जीता था।

उन्‍होंने अपने रिटायरमेंट के प्रश्न पर कहा, 'मैं चैंपियंस ट्रॉफी 2017 के बाद खेले गए 8-9 मैचों में से दो में मैन ऑफ द मैच चुना गया और मैंने कभी सोचा नहीं था कि मुझे टीम से बाहर कर दिया जाएगा. मैं चोटिल हो गया था और मुझे श्रीलंका से सीरीज की तैयारी करने को कहा गया. मगर अचानक से यो-यो टेस्‍ट शुरू कर दिया गया. यह मेरे चयन में यू टर्न था. अचानक से मुझे वापस जाकर 36 साल की उम्र में यो यो टेस्‍ट की तैयारी करनी पड़ी. यो यो टेस्‍ट पास करने के बाद भी मुझे घरेलू क्रिकेट खेलने को कहा गया। युवराज ने आगे बताया कि वह विश्व कप 2019 में खेलना चाहते थे।

श्रीसंत ने खाई मां-बाप और बच्चों की कसम, जाने क्यों

भारतीय टीम के मुख्य कोच रवि शास्त्री की मुश्किलें बढ़ीं, जा सकती है कोच की कुर्सी

भारतीय टीम के पूर्व मैनेजर ने बीसीसीआई पर लगाया गंभीर आरोप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -