देख लीजिये ऐसी होगी हुंडई की नई सब-कॉम्पैक्ट एसयूवी
देख लीजिये ऐसी होगी हुंडई की नई सब-कॉम्पैक्ट एसयूवी
Share:

हुंडई जल्द ही अपनी सब-कॉम्पैक्ट एसयूवी 'कोना' लांच करने जा रही है. पिछले महीने हुंडई ने अपनी नई सब कॉम्पैक्ट एसयूवी कोना का फर्स्ट लुक जारी भी किया था. अब बताया जा रहा है कि हुंडई इस कार को जल्द ही लांच करने जा रही है. हुंडई की यह कार कम्पनी के लिए काफी महत्वपूर्ण है.

कम्पनी ने कार से जुडी कुछ तस्वीरें और जानकारी जारी की है. कोना हुंडई की प्रीमियम कार है जो भारत में लांच होगी. आपको बता दें कि हुंडई की इस कार का मार्केट में सुजुकी की ब्रेज़ा और फोर्ड की इको स्पोर्ट से सीधा मुकाबला होगा.

हुंडई की इस कार को एक बार यूरोप में टेस्टिंग के दौरान देखा गया था. कार का डिज़ाइन एक क्रॉसओवर की तरह है जो कई एक्सटीरियर फीचर के साथ आती है. इसमें आपको फुल एलईडी हैंडलैम्प मिलता है जो डे टाइम लैंप के साथ आती है कार के फ्रंट में आपको हुंडई का डिज़ाइन ग्रिल और कम्पनी का लोगो मिलता है.

इसके अलावा आपको नई गाड़ी में बोल्ड कैरक्टर लाइन, फलैरेड व्हील आर्क, रूफ रेल जैसे फीचर भी मिलेंगे. वहीं कार के रियर लुक की बात करे तो आपको छोटा माउंटेन स्पोइलर और स्लिम एलईडी टेल लैंप मिलता है. इसके साथ कार में एलाय व्हील और ड्यूल टोन्ड रियर व्यू टर्न सिग्नल लाइट भी होगा.

हालाँकि कार के केबिन के बारे में हमें कोई जानकारी नहीं है. आपको बता दें कि भारत में इस बेहतरीन एसयूवी की कीमत 10 लाख रूपये है.

Hyundai Eon का स्पोर्ट्स एडिशन हुआ लांच

कार खरीदनी है? बजट कम है? तो इनमे से एक कार आपके बजट की हो सकती है!

फोर्ड की इन कारों पर मिल रही है 30,000 हजार रूपये तक की छूट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -