तेलंगाना में नई पार्टी की ओर संकेत जारी हुए खास संकेत
तेलंगाना में नई पार्टी की ओर संकेत जारी हुए खास संकेत
Share:

तेलंगाना में एक नई क्षेत्रीय पार्टी, आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री वाई.एस. जैसे ही शर्मिला ने यह शब्द भेजा कि वह शहर के अपने लोटस पॉन्ड निवास पर मंगलवार को नालगोंडा के नेताओं के साथ बैठक करने में रुचि रखती हैं, राजनीतिक स्कूटनीबुट तेजी से फैल गया है कि वह तेलंगाना में राजनीति में धूम मचाने जा रही है। 

शर्मिला के पिता और दिवंगत वाईएस राजशेखर रेड्डी, जिन्हें व्यापक रूप से वाईएसआर के रूप में जाना जाता है, 2004 से 2009 तक एकजुट आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री थे। कांग्रेस नेता की सितंबर 2009 में एक हेलिकॉप्टर दुर्घटना में मृत्यु हो गई थी। पिछले कुछ समय से सोशल मीडिया पर इसे लेकर अफवाहें हैं। कुछ दिनों बाद शर्मिला ने अपने भाई के हस्तक्षेप के बिना तेलंगाना राज्य में एक राजनीतिक पार्टी शुरू करने की योजना बनाई।

माना जाता है कि वह कुछ प्रमुख राजनीतिक नेताओं के संपर्क में थीं, जो तेलंगाना में 'राजन्ना राज्यम' (राजशेखर रेड्डी के शासन) को लाने के बारे में अपने सुझाव और राय जानने के बाद, स्वर्गीय राजशेखर रेड्डी के साथ निकटता से जुड़े थे। शर्मिला ने यहां लोटस पॉन्ड में परिवार के निवास पर एकजुट नलगोंडा जिले से राजशेखर रेड्डी की सहानुभूति प्राप्त की। हालाँकि चर्चाओं के परिणाम आधिकारिक तौर पर सामने नहीं आए थे, लेकिन कई प्रतिभागियों ने कहा कि उन्होंने जिले की वर्तमान राजनीतिक स्थिति के बारे में जानना चाहा है।

हार्दिक पंड्या ने दी अनुष्का शर्मा को बच्चे को लेकर खास सलाह

आज होगी योगी कैबिनेट की बैठक, कई अहम प्रस्तावों पर लगेगी मुहर

Ind Vs Eng: घर में ढेर हुए विराट के शेर, पहले टेस्ट में 227 रनों से हारी टीम इंडिया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -