Ind Vs Eng: घर में ढेर हुए विराट के शेर, पहले टेस्ट में 227 रनों से हारी टीम इंडिया
Ind Vs Eng: घर में ढेर हुए विराट के शेर, पहले टेस्ट में 227 रनों से हारी टीम इंडिया
Share:

चेन्नई: घरेलू पिचों पर जीत दर्ज करने में माहिर मानी जाने वाली टीम इंडिया को इंग्लैंड के खिलाफ पहले टेस्ट में शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा है। चेन्नई में खेले जा रहे चार मैचों की टेस्ट श्रृंखला के पहले टेस्ट में इंग्लैंड ने भारत को 227 रनों से हरा दिया है। आखिरी दिन 420 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए टीम इंडिया महज 192 रनों पर ढेर हो गई और इंग्लैंड ने चार मैचों की टेस्ट श्रृंखला में 1-0 से बढ़त बना ली है।

चेन्नई की पिच पहले दो दिन बैटिंग के लिए काफी बेहतर थी, जिसका इंग्लैंड के बल्लेबाजों ने जमकर लाभ उठाया और पहली पारी में भारत के सामने 578 रनों का पहाड़ खड़ा कर दिया। तीसरे दिन भारत की जब बल्लेबाज़ी आई तो चेन्नई की पिच टूटने लगी और स्पिन गेंदबाजों को बहुत मदद मिलने लगी।

इंग्लैंड ने भारत को उसकी पहली पारी में 337 रन पर समेट करके 241 रनों की बढ़त ले ली, इंग्लैंड ने इसके बाद अंत में भारत के सामने जीत के लिए 420 रनों का टारगेट रख दिया, जिसके जवाब में भारतीय टीम बिखर गई। मैच के अंतिम दिन 420 रन का पीछा करते हुए भारतीय टीम महज 192 रनों पर ढेर हो गई और इंग्लैंड ने चार मैचों की टेस्ट सीरीज में 1.0 से बढ़त ले ली।

लक्ष्मण ने कुंबले की 22वीं वर्षगांठ पर कही ये बात

मेदवेदेव ने रूस के लिए जीता एटीपी कप खिताब

अंकिता रैना ग्रैंड स्लैम मुख्य ड्रॉ में शामिल होने वाली तीसरी भारतीय महिला बनीं
 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -