कोरोना काल में जुटेंगे 1 लाख लोग, नई पार्टी लॉन्च करेंगी जगन रेड्डी की बहन शर्मीला

Apr 08 2021 02:41 PM
कोरोना काल में जुटेंगे 1 लाख लोग, नई पार्टी लॉन्च करेंगी जगन रेड्डी की बहन शर्मीला

विशाखापत्तनम: आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री जगनमोहन रेड्डी की बहन वाईएस शर्मिला नई पार्टी बनाने जा रही हैं। वह पड़ोसी राज्य तेलंगाना में नई क्षेत्रीय पार्टी की लॉन्चिंग एक बड़े आयोजन में करने वाली हैं, जिसमें लगभग एक लाख लोग शामिल होने की संभावना हैं। कोरोना महामारी के संकट काल में इतने बड़े आयोजन को लेकर चिंताएं जताई जा रही हैं। हालांकि शर्मिला का कहना है कि तेलंगाना की TRS सरकार सियासी कारणों से अड़ंगे लगाने की तैयारी में है।

शुक्रवार को वाईएस शर्मिला खम्मम जिले के पैवेलियन ग्राउंड में एक रैली को भी संबोधित करेंगी। संकल्प सभा के नाम से आयोजित हो रहे इस कार्यक्रम में कम से कम एक लाख लोगों के पहुंचने की संभावना जताई जा रही है। इसके अलावा वाईएस शर्मिला हैदराबाद स्थित अपने आवास से 1,000 गाड़ियों के काफिले के साथ खम्मम पहुंच सकती हैं। पहले ही सक्रिय राजनीति में प्रवेश करने की बात कर चुकीं वाईएस शर्मिला ने नई सियासी पार्टी की लॉन्चिंग के लिए खम्मम को ही चुना है।

इसका कारण यह है कि खम्मम में उनके पिता वाईएस राजशेखर रेड्डी का जनाधार माना जाता रहा है। ऐसे में पिता की सियासी जमीन का लाभ लेने के लिए ही उन्होंने यहां से पार्टी लॉन्च करने का निर्णय लिया है। बता दें कि 2014 में शर्मिला के भाई जगनमोहन रेड्डी की पार्टी ने भी खम्मम से एक लोकसभा और दो विधानसभा सीटों पर जीत दर्ज की थी। शुक्रवार को होने वाले आयोजन में वाईएस शर्मिला पार्टी के नाम, ध्वज और विचारधारा की घोषणा करेंगी। 

न्यूजीलैंड सरकार ने नए कोयला बॉयलरों पर प्रतिबंध लगाकर ख़त्म की अगले चरण की जलवायु कार्रवाई

उद्धव सरकार की मुश्किलें बढ़ीं, भाजपा बोली- दो और मंत्री देंगे इस्तीफा

बंगाल चुनाव: क्या 2 मई के बाद 'दीदी' को समर्थन देगी कांग्रेस ? अधीर रंजन ने दिया जवाब