1095 दिन जोड़े 1 रुपये के सिक्के और युवक ने खरीदी बजाज डॉमिनार 400
1095 दिन जोड़े 1 रुपये के सिक्के और युवक ने खरीदी बजाज डॉमिनार 400
Share:

कहते हैं पाई-पाई जोड़कर ही सपनों का महल बनाया जा सकता है। ऐसा ही कुछ किया इस लड़के ने जिसके बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं। जी दरअसल तमिलनाडु के सालेम में एक बदेह्तरीन मामला सामने आया है जिसे जानने के बाद आपको ख़ुशी होगी। जी दरअसल इस मामले में वी बूबाथी नाम के युवक ने पाई-पाई जोड़ कर अपनी पसंदीदा बाइक बजाज डॉमिनार 400 खरीदी है। जी हाँ और पाई-पाई से हमारा मतलब 1 रुपये के सिक्के हैं। जी दरअसल बूबाथी ने 3 साल तक रोजाना 1 रुपये के सिक्के जोड़े और इस बाइक को खरीदा।

वहीं इस दौरान की सबसे मजेदार बात तो तब शुरू हुई जब डीलरशिप ने इनके सिक्कों की गिनती शुरू की। आपको बता दें कि 1 रुपये के इतने सिक्के थे कि डीलरशिप को इसे गिनने में 10 घंटे का समय लगा है। इस बारे में जानकारी भारत एजेंसी के मैनेजर महाविकरांत ने दी है। बताया जा रहा है बूबाथी बीसीए से ग्रेजुएट हैं और 4 साल पहले अपना यूट्यूब चैनल शुरू करने से पहले वो एक प्राइवेट कंपनी में कम्प्यूटर ऑपरेटर का काम करते थे। करीब तीन साल पहले उन्होंने बजाज डॉमिनार 400 खरीदने का सपना देखा था, हालाँकि उस समय बाइक 2 लाख रुपये की थी और इनके पास उतने पैसे नहीं थे। ऐसे में उन्होंने अपने यूट्यूब चैनल के जरिए मिलने वाली रकम में से एक-एक रुपये के सिक्के जमा करने शुरू किए ताकि अपना सपना पूरा कर सकें। बूबाथी का कहना है, “मैंने करीब तीन साल तक मंदिर, होटल्स, यहां तक कि चाय की दुकान से नोट के बदले सिक्के लिए।”

आपको बता दें कि उन्हें बाइक खरीदने से ठीक पहले पता चला कि बजाज डॉमिनार 400 की ऑनरोड कीमत 2।6 लाख रुपये तक जा रही है और उस समय उन्होंने अपने जमा किए सिक्कों को गिनना शुरू किया और किस्मत से ये रकम उनका सपना पूरा करने के लिए सही थी। उसके बाद वह ये रकम लेकर भारत एजेंसी के मैनेजर महाविकरांत के पास पहुंचे और बाइक की कीमत सिक्कों में चुकाने की बात कही। ऐसे में शुरुआत में मैनेजर ने मना किया और कहा कि 2 हजार रुपये का नोट होने पर 1 लाख रुपये गिनने का बैंक 140 रुपये कमीशन चार्ज करता है, हालाँकि बाद में उन्होंने हाँ कह दिया।

Video: रेलवे प्लेटफॉर्म पर सिपाही को आया चक्कर, कुछ सेकेण्ड में दर्दनाक मौत

गोल्ड मेडल जीतने वाला एथलीट बना ZOMATO डिलीवरी बॉय!, वजह सुनकर नहीं होगा यकीन

VIDEO: अस्पताल में बहस कर रहा था मरीज, डॉक्टर ने जमकर की कुटाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -