गिरफ्तार हुआ CM सोरेन के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी करने वाला यू-ट्यूबर
गिरफ्तार हुआ CM सोरेन के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी करने वाला यू-ट्यूबर
Share:

रांची: झारखंड के सीएम हेमंत सोरेन, विधानसभा अध्यक्ष रबींद्रनाथ महतो और राज्य के पेयजल एवं स्वच्छता मंत्री मिथिलेश ठाकुर के खिलाफ सोशल मीडिया में आपत्तिजनक टिप्पणी करने वाले यूट्यूबर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। रांची पुलिस की टीम ने कार्यवाही करते हुए भौकाल यू ट्यूब चैनल के रिपोर्टर मीकू खान को गढ़वा से गिरफ्तार किया है। गौरतलब कि मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन, स्पीकर रविंद्र नाथ महतो एवं मंत्री मिथिलेश ठाकुर के बारे में सोशल मीडिया पर अमर्यादित एवं आपतिजनक तथ्यों को प्रचारित करने को लेकर अरगोड़ा थाना में मुकदमा दर्ज करवाया गया था। यह शिकायत JMM के केंद्रीय प्रवक्ता मनोज पांडे ने पिछले 29 जुलाई को की थी।

थाना में दर्ज मुकदमा में कहा गया है कि मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन, विधानसभा स्पीकर रविंद्र नाथ महतो एवं मंत्री मिथिलेश ठाकुर के बारे में आपतिजनक, अनर्गल एवं अमर्यादित भाषा का इस्तेमाल करते हुए एक वीडियो साझा किया गया है। जो किसी भौकाल टीवी के नाम के यूट्यूब चैनल के नाम से प्रसारित किया जा रहा है। उस वीडियो में सीएम का नाम लेकर बहुत अनुवादित एवं अपमानजनक साक्ष्य पेश कियाा गया है, जो बहुत ही आपतिजनक एवं खेद का विषय है।

वही इस प्रकार की अमर्यादित टिप्पणी एवं आपत्तिजनक तथ्यों से अमन चैन एवं सौहार्दपूर्ण माहौल को बिगाड़ने की कोशिश की जा रही है। जिससे झारखंडवासी मर्माहत है। इसको लेकर पार्टी के कार्यकर्ताओं में बहुत रोष और आक्रोश है। इस प्रकार से आपतिजनक तथ्यों का प्रसारण करके तमाम झारखंडियों और पार्टी कार्यकर्ताओं की भावनाओं को आहत करने का कुत्सित प्रयास किया जा रहा है। इससे प्रदेश में अशांति फैलने का खतरा है। यूट्यूब चैनल के संचालक, रिपोर्टर एवं जो व्यक्ति बयानबाजी कर रहा है, उसे चिन्हित कर सख्त कार्रवाई की जाये। साथ ही वीडियो के प्रसारण पर पाबंदी लगायी जाए। साथ ही जो भी ऐसे तथ्यों को सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर साझा करते हैं, उनपर भी कार्यवाही की जाए।

कांग्रेस नेता डीके शिवकुमार को 'सुप्रीम' राहत, भ्रष्टाचार मामले में CBI जांच पर रोक जारी

सरहद पार कर पंजाब आया पाकिस्तानी ड्रोन, अंदर भरे थे 3 किलो ड्रग्स, BSF ने पकड़ा

सहेली ने ही 3 युवकों के हवाले की नाबालिग लड़की, 3 दिन तक दरिंदो ने नोचा और फिर...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -