यूट्यूब स्टार ने गरीब को खिलाया टूथपेस्ट भरा बिस्किट और फिर..
यूट्यूब स्टार ने गरीब को खिलाया टूथपेस्ट भरा बिस्किट और फिर..
Share:

स्पेन की अदालत ने यूट्यूब स्टार कंघुआ रेन (Kanghua Ren) को 1.5 साल की जेल की सजा सुनाई है. इसने कुछ ऐसा कर दिया था जिसके चलते उसे सजा हुई. इसके साथ ही उन्हें 22 हजार डॉलर (करीब 15 लाख रुपए) हर्जाने के तौर पर चुकाने के निर्देश दिए गए हैं. तो चलिए आपको बता देते हैं कि क्या किया है उसने ऐसा जिससे उसे ये सजा मिली. 

दरअसल, कंघुआ रेन को यह सजा एक बेघर गरीब व्यक्ति को परेशान की वजह से मिली है. इसके साथ ही सजा के तौर पर रेन के यूट्यूब समेत सभी सोशल मीडिया अकाउंट्स को भी 5 साल के लिए बंद करने के लिए कहा. 

बिस्किटों की क्रीम निकालकर भरा टूथपेस्ट
जानकारी के लिए बता दें, मामला दो साल पुराना है. रेन ने बार्सिलोना में प्रैंक (मजाक) करने के लिए बिस्किट का एक पैकेट खरीदा. सारे बिस्किटों की क्रीम निकालकर उसमें टूथपेस्ट लगा दिया और पैकेट को फिर से बंद कर दिया. यह पैकेट उन्होंने जॉर्ज नाम के एक बेघर गरीब को दिया था.  

रेन बिस्किट खाते हुए जॉर्ज का वीडियो भी बना रहे थे. इसी बीच जॉर्ज ने तबीयत खराब होने के बाद बिस्किट फेंक दिए और जमीन पर गिर गए. यह देखकर रेन ने कहा कि शायद मैंने अपनी सीमा लांघ दी. लेकिन सकारात्मक पहलू यह है कि इससे गरीब आदमी के दांत सफेद होंगे और उसे फिर कभी दांत साफ कराने डेंटिस्ट के पास नहीं जाना होगा. 

फल को बम बना कर लूटेरों ने दो बार लूट लिया बैंक

ना जलाया जाता है, ना दफनाया जाता है, यहां शवों को गिद्धों को खिलाया जाता है

कुत्ता समझ महिला घर लें आई यह जानवर, फिर हुआ सबसे बड़ा हादसा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -