इस ऐप से स्लो इंटरनेट में भी देख पाएंगे वीडियो
इस ऐप से स्लो इंटरनेट में भी देख पाएंगे वीडियो
Share:

नई दिल्ली. Google ने अप्रैल में YouTube Go नामक ऐप का बीटा वर्जन भारत में जारी किया था. रिपोर्ट् के मुताबिक कंपनी ने YouTube Go को सभी के लिए उपलब्ध करा दिया है. हालांकि पूरी तरह तैयार एप्प को सभी तक पहुंचने में वक्त जरूर लग सकता है. 

इस ऐप की खास बात ये है कि ये नो इंटरनेट एक्सेस या लो डेटा स्पीड में भी काम करता है. इस ऐप को उन लोगके लिए बनाया गया है जिनके पास लिमिटेड इंटरनेट एक्सेस है. इस ऐप के जरिए यूजर्स YouTube से वीडियो डाउनलोड कर सेव कर सकते हैं. इसके अलावा यूजर्स ऑफलाइन वीडियोज को ब्लूटूथ या WiFi डायरेक्ट के जरिए अपने दोस्तों से शेयर भी कर सकते हैं.

अगर आप एंड्रॉयड यूजर हैं तो इसे आप गूगल प्ले स्टोर पर देख सकते हैं. यूजर्स फिलहाल एंड्रॉयड पर यू-ट्यूब गो का अनरिलिज्ड वर्जन डाउनलोड कर सकते हैं. इसका स्टेबल बिल्ड वर्जन अभी नहीं आया है. ऐसे ही  ios में चेक किए जाने पर ये ऐप नजर ही नहीं आया. इस बात की कोई आधिकारिक जानकारी भी नहीं है कि क्या ये ऐप ios पर आएगा भी.

गूगल के अनुसार, उन्होंने कुछ अतिरिक्त समय लेकर डाटा के यूज पर नियंत्रण करने की कोशिश की है. उनकी प्राथमिकता यूजर्स को ऐसी स्थिति में भी सेवा देना है, जहां पर इंटरनेट कनेक्टिविटी बहुत अच्छी नहीं हो.

BSNL ने पेश किया धमाकेदार ऑफर

20 दिसम्बर को लॉन्च होगा Meizu का नया स्मार्टफोन

लोकेशन बंद होने पर भी आपको ट्रैक करता है गूगल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -