मानसून ऑफर के तहत jio Phone को मिलेगा इन एप्स का सपोर्ट

रिलाइंस जिओ ने करीब साल भर पहले अपने Jio Phone को लॉन्च करते वक्त कहा था कि यह एक 'स्मार्ट' फीचर फोन है. लेकिन यूज़र की शिकायत यही थी कि इसमें व्हाट्सएप्प, फेसबुक और यूट्यूब जैसे लोकप्रिय ऐप के लिए सपोर्ट नहीं है. जिसके बाद रिलायंस इंडस्ट्रीज ने पिछले दिनों ने मुंबई में हुई एजीएम में जानकारी दी थी कि Jio Phone सोशल मीडिया की सबसे लोकप्रिय एप्स व्हाट्सएप्प, फेसबुक और यूट्यूब को सपोर्ट करने जा रहा है.

Jio Phone इन तीनों एप्स को 15 अगस्त से सपोर्ट करेगा. कंपनी ने इसके अलावा जिओ  मानसून हंगामा  ऑफर की भी शुरुआत करने जा  रही है. इस ऑफर की शुरुआत 21 जुलाई से होगी. इस ऑफर के तहत यूजर्स केवल 501 रुपये देकर अपना कोई भी पुराना फीचर फोन को इस नए रिलाइंस मोबाइल से बदल सकते हैं.

बता दें कि पिछले साल Jio Phone को पूरी तरह से मुफ्त में बेचा गया था.  हालांकि, इसके लिए यूजर्स को 1500 रुपये देने थे लेकिन तीन साल बाद अगर वे जियो फोन को वापस करेंगे तो उन्हें पूरे रुपये वापस कर दिए जाएंगे. रिलायंस इंडस्ट्रीज के प्रमुख मुकेश अंबानी ने यह जानकारी देते हुए कहा कि ये तीनों ही लोकप्रिय ऐप व्यवसायिक तौर पर 15 अगस्त से सभी जियो फोन यूज़र के लिए उपलब्ध होंगे.

यह भी जानें...

भारत में Nokia 3.1 बजट स्मार्टफोन लांच

रेडमी नोट 5 प्रो से बेहतर इस फोन की सेल आज

Jio मॉनसून ऑफर 501 में नया फोन

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -