Youtube  APP का नया  Look
Youtube APP का नया Look
Share:

चलो आज आपको बताते है कि कैसा दीखता है नई यूट्यूब का User Interface जो लोगो को काफी लुभा रहा है , अन्य फोटो  के लिये स्लाइड करे.  

1) YouTube के नये फीचर्स का आनंद लेने के लिये सबसे पहले आप अपने यूट्यूब एप्प को, अपने google play store पर जाकर अपडेट करे, अगर इनस्टॉल नहीं है तो इनस्टॉल कर ले.

2) Youtube Updation इस बार यूट्यूबर्स ओर इनके वीवर्स के लिये सिंपल ओर यूजर फ्रेंडली इंटरफ़ेस बनाया है .

3) YouTube में अब वीवर्स अपनी हिस्ट्री को भली भांति  देख पाएंगे, अगर आप अपने जीमेल अकाउंट के साथ लॉगिन है तो आपके द्वरा सब्सक्राइब किये हुए यूट्यूबर्स के विडियो को भी आपको अलग से दिखेगे, इसके लिये app के main पेज में 3rd नंबर पर ऑप्शन दिया हुआ है.

4) Youtubers की लिस्ट आप एक क्लिक पर देख पाएंगे जो आपको 4th  नंबर पर ऑप्शन मिल पायेगा.

5) अगर आप ही Youtuber  है तो सबसे लास्ट वाला ऑप्शन है जो main स्क्रीन में आप देख पाएंगे , जैसे ही आप वह क्लिक करेगे तो आप को अकाउंट दिख जायेगे, यहाँ से आप अपने विडियो को एडिट कर सकते है वो भी VIDEO EDITOR ऑप्शन के साथ .

6) YouTube के वीवर्स (दर्शक) के लिये 1st  ऑप्शन ओर 2nd  ऑप्शन रहेगा ,इन ऑप्शन में आप वो सारे विडियो ओर उनसे रिलेटेड विडियो देख पाओगे जो आपने Like किये हुए है या जो आपको यूट्यूब रिकमंडेड  करता है .

7) Youtuber  सब्क्रिप्शन को कैटगराइस  करके आपको ट्रेंडिंग विडियो देखने को मिलेगी , जैसेकि म्यूजिक, गेमिंग, न्यूज़ ये तीनो ऑप्शन आपको 2nd  नंबर के ऑप्शन में मिलेंगे जिसे "ट्रेंडिंग ऑप्शन " भी कहते है .

आपके फीडबैक ओर कमेंट , हमे ऐसे ही लेटेस्ट अपडेट आप तक पहुचने में मददगार साबित होंगे , टेक्निकल रिलेटेड स्टोरी से रिलेटेड अपडेट के लिये आप हमारी वेबसाइट को सब्सक्राइब कर सकते है , निचे दी गयी स्टोरी भी पढ़े.  

अब जीमेल पर यूनिक फाइल फॉर्मेट ब्लॉक

चलो आज आपको घुमाते है MWC 2017

MWC 2017 : जाने ZTE ने के नए स्मार्टफोन blade v8 mini व blade v8 lite के बारे में

7000 रूपये से कम कीमत के 4G स्मार्टफोन्स रहे TOP पर 2016-17

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -