कानपुर CAA हिंसा में मारे गए युवकों के परिजन में बढ़ा आक्रोश, पुलिस के खिलाफ दर्ज होगा हत्या का मामला
कानपुर CAA हिंसा में मारे गए युवकों के परिजन में बढ़ा आक्रोश, पुलिस के खिलाफ दर्ज होगा हत्या का मामला
Share:

कानपुर: कानपुर में पिछले दिनों CAA  के विरोध में हुई हिंसा के दौरान गोलीबारी में हुईं तीन मौतें पुलिस के गले की फांस बनती दिखाई दे रही हैं. मृतकों के परिजन अब पुलिस के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट दर्ज करवाने के लिए कोर्ट पहुंचे हैं. एक परिवार ने कोर्ट में अर्जी दे दी है. जंहा यह भी कहा जा रहा है कि दो परिवार सोमवार को अर्जी दाखिल करेंगे. परिजनों ने आरोप लगाया है कि पुलिस ने ही निशाना बनाकर गोली मारी है. हालांकि पुलिस का कहना था कि उपद्रवियों की ओर से हुई गोलीबारी में उन्हें गोली लगी है.

मिली जानकारी के अनुसार इस बात का पता चला है कि बाबूपुरवा में हुई हिंसा के दौरान गोली लगने से आफताब, रईस और सैफ की मौत हो गई थी. रईस के पिता शरीफ ने पुलिस पर हत्या का आरोप लगाकर मुकदमा दर्ज कराने को कोर्ट में अर्जी दी है. वहीं इस बात का पता चला है कि अर्जी पर 17 फरवरी को सुनवाई होनी है. वकील मोहम्मद नासिर खान ने बताया कि आफताब की मां नजमा की अर्जी सोमवार को दाखिल करेंगे. गोली लगने से घायल हुए फैज के पिता सफीक ने भी हत्या के प्रयास की रिपोर्ट दर्ज कराने को कोर्ट में अर्जी दी है.

जंहा इस बात को लेकर वकील नासिर का कहना है कि पोस्टमार्टम में रिकवर हुई बुलेट का पुलिस ने अभी तक फोरेंसिक टेस्ट नहीं करवाया. बुलेट की जांच में स्पष्ट हो जाएगा कि गोली सरकारी असलहे से चली थी या नहीं. उन्होंने फोरेंसिक जांच कराने को भी कोर्ट में अपील की है.

शरणार्थी शिविर में ईसाईयों को घर में घुसकर पीटा, चर्च और स्कूल में की तोड़फोड़

'धंधा करती है' कहकर युवती को उठा ले गए दो पुलिसवाले, एक कमरे में ले जाकर...

चोर ने उड़ाए 2.67 करोड़ की ज्वेलरी, वजह जानकर आप रह जाएंगे हैरान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -