'धंधा करती है' कहकर युवती को उठा ले गए दो पुलिसवाले, एक कमरे में ले जाकर...
'धंधा करती है' कहकर युवती को उठा ले गए दो पुलिसवाले, एक कमरे में ले जाकर...
Share:

हाल ही में जो अपराध का मामला सामने आया है वह चौकाने वाला है। इस मामले में दो सिपाहियों ने बृहस्पतिवार रात एक युवती को गोरखनाथ इलाके से अगवा कर रेलवे स्टेशन के पास स्थित कमरे में ले जाकर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म को अंजाम दिया है। इस मामले में जब युवती ने घर जाने देने की बात कही तो दोनों ने उसे बहुत मारा। इस मामले में उन दोनों ने रात करीब एक बजे उसे 600 रुपये देकर छोड़ दिया। उसके बाद युवती ऑटो से किसी तरह घर पहुंची और परिवार को आपबीती बताई। वहीं उसके शरीर पर काफी चोट लगी थी इसी करण उसे घरवाले शुक्रवार देर शाम इलाज के लिए जिला अस्पताल ले गए।

उसके बाद घटना का खुलासा हुआ और इस सूचना से पुलिस हैरान हो गई। उसके बाद सीओ कोतवाली वीपी सिंह महिला कर्मियों के साथ अस्पताल पहुंच गए और पीड़िता का बयान दर्ज कर उसे मेडिकल के लिए भेज दिया। इस मामले में पुलिस घटना को संदिग्ध भी बता रही है। पूरी घटना के बारे में पुलिस ने कहा, 'शाहपुर इलाके की रहने वाली 24 वर्षीय युवती चार भाई-बहनों में छोटी है। वह ट्यूशन पढ़ाती है। बृहस्पतिवार को वह मां के साथ बहन के घर गई थी। दीदी के घर कुछ विवाद हो गया, जिससे वह घर से चल पड़ी। पीछे से मां भी आ रही थी। इसी दौरान दो सिपाही आए और बोले कि तुम धंधा करती हो, इंकार करने पर उन्होंने जबरन बाइक पर बैठा लिया।

मां के पीछे आने की बात कहने पर वह गाली देने लगे। इसके बाद रेलवे स्टेशन के पास स्थित एक कमरे में ले गए। वहां दोनों ने दुष्कर्म किया। जब उसने घर जाने देने की बात कही तो दोनों उसे बुरी तरह पीटने लगे। बाद में रात करीब एक बजे 600 रुपये देकर जाने को कहा। युवती ने जब कहा कि घर कैसे जाएंगे, तो वह फिर गाली देने लगे और भगा दिया।'' इस मामले में एसएसपी डॉ। सुनील कुमार गुप्ता ने कहा कि 'सीओ कोतवाली को घटना की जांच के लिए भेजा गया है।' जांच जारी है।

चोर ने उड़ाए 2।67 करोड़ की ज्वेलरी, वजह जानकर आप रह जाएंगे हैरान

वैलेंटाइन डे पर सेक्सी हुईं पूनम पांडेय, शेयर किया बहुत सेक्सी वीडियो

इंदौर में 80 लीटर शराब हुई जब्त, तस्करी का मामला आया सामने

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -