युवा ही देश का भविष्य होते है: पासवान
युवा ही देश का भविष्य होते है: पासवान
Share:

बरहज: कल शनिवार को बीआरडीबीडी पीजी कॉलेज आश्रम में छात्रसंघ उद्घाटन समारोह का आयोजन किया गया. जिसमे मुख्य अतिथि के रूप में  सांसद कमलेश पासवान उपस्थित थे. इस विशेष अवसर पर उन्होंने अपने सम्बोधन में कहा कि, शिक्षा का बेहतर माहौल बनाने से छात्रों का भविष्य संवरेगा. युवा ही देश का भविष्य होते हैं. अपने व्याख्यान से पूर्व सांसद पासवान ने कार्यक्रम का शुभारम्भ माँ सरस्वती के समक्ष दीप प्रज्ज्वलित कर और माल्यार्पण कर किया.

सांसद पासवान ने अपने सम्बोधन को जारी रखते हुए कहा कि, कॉलेज में प्रबंधकीय विवाद को खत्म किया जाना चाहिए. साथ ही सांसद पासवान ने पुस्तकालय में पुस्तकों की कमी दूर कराने का आश्वासन दिया. सांसद के सम्बोधन के बाद कार्यक्रम के अध्यक्ष और पूर्व प्राचार्य राजनारायन पाठक ने कहा कि, यह अनंत महाप्रभु की तपोस्थली और बाबा राघवदास की कर्मस्थली रही हैं. यहां के छात्रों का पहले अन्य विवि में दबदबा रहता था. उन्होंने आगे कहा कि, फिलहाल शिक्षा के स्तर को सुधारने की जरूरत है.

कार्यक्रम में छात्रा अर्चना मिश्रा और उमा उपाध्याय ने सरस्वती वंदना की प्रस्तुति भी दी. कार्यक्रम को महेंद्र यादव, डॉ. रतनपाल सिंह, जर्नादन शुक्ल आदि ने भी सम्बोधित किया. इस अवसर पर मुख्य अतिथि सांसद कमलेश पासवान ने सर्वाधिक अंक पाने वाली उमा उपाध्याय, श्वेता मिश्रा, सोनी कुशवाहा, श्वेता सिंह, सोनम द्विवेदी, संगम सिंह, सुप्रिया मिश्रा, कविता सिंह, अवंतिका गुप्ता और शिवांगी उपाध्याय को भी सम्मानित किया. 

बच्चों को बेहतर नागरिक बनाने का जिम्मा शिक्षको का

जानिए, क्या कहता है 17 दिसंबर का इतिहास

UNDP में नौकरी का सुनहरा मौका, ग्रेजुएट करें आवेदन

जॉब और करियर से जुडी हर ख़बर न्यूज़ ट्रैक पर सिर्फ एक क्लिक में, पढिये कैसे करे जॉब पाने के लिए तैयारी और बहुत कुछ.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -