इस भयानक सड़क हादसे में धड़ से अलग हुई गर्दन
इस भयानक सड़क हादसे में धड़ से अलग हुई गर्दन
Share:

देहरादून : गुरुवार को देर रात शहर में एक दर्दनाक हादसा हो गया। यहां रायपुर के डोभाल चौक के पास हुए बाइक हादसे में युवक की गर्दन धड़ से अलग हो गई।रात करीब साढ़े नौ बजे देहरादून के रायुपर में छह नम्बर पुलिया के पास बेकाबू बाइक सड़क किनारे बने पीलर से टकरा गई.हादसा इतना भयानक था की हादसे  में बाइक चला रहे युवक की गर्दन धड़ से अलग हो गई। वहीं बाइक पर पीछे बैठा युवक गंभीर रूप से घायल हो गया है। उसे शहर के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उसका उपचार चल रहा है।

प्रत्यक्षदर्शियों की माने तो बाइक की रफ्तार काफी तेज थी और अनिल ने हेलमेट भी नहीं पहना हुआ था. वही इंस्पेक्टर रायपुर ने बताया कि अनिल कुमार (23) निवासी हिरनपूरा काठ, बिजनौर एक होटल में काम करता था। वह देहरादून में डोभाल चौक पर किराये के मकान में रह रहा था। 

बताया जा रहा है की गुरुवार रात अनिल और डोभाल चौक निवासी रजत सिंह बाइक पर रायपुर चौक से आ रहा था। तभी डोभाल चौक के पास पुल पर बाइक फिसल गई। हादसे में अनिल पिलर से टकरा गया और उसका सिर धड़ से अलग हो गया। जबकि रजत गंभीर रूप से घायल हो गया। पुलिस ने एंबुलेंस बुलाकर उसे अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस के अनुसार बाइक की रफ्तार काफी तेज थी और अनिल ने हेलमेट भी नहीं पहना हुआ था।

शादी से ख़ुशी-ख़ुशी लौट रहा था परिवार, अचानक कार पलटी और लग गई आग 4 की मौत

उत्तरप्रदेश में टला हादसा, मालगाड़ी के डिब्बे पटरी से उतरे

भीषण सड़क हादसे में दो की मौत, दर्जनों लोग गंभीर रूप से घायल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -