भीषण सड़क हादसे में दो की मौत, दर्जनों लोग गंभीर रूप से घायल
भीषण सड़क हादसे में दो की मौत, दर्जनों लोग गंभीर रूप से घायल
Share:

मेरठ: देश में जहां एक ओर लगातार सड़क हादसे बढ़ रहे है। तो वहीं दूसरी ओर सरकार द्वारा इन हादसों को किसी भी तरह से नहीं रोका जा रहा है। जानकारी के अनुसार बता दें कि उत्तर प्रदेश के बागपत शहर में शुक्रवार सुबह दो दर्दनाक हादसे हो गए। जहां ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस- वे पर खड़े एक ट्रक में पिकअप वैन ने टक्कर मार दी तो वहीं दो ट्रकों की आपस में जबरदस्त भिड़ंत हो गई। इन दोनों हादसों में चार लोगों की मौत हो गई है, वहीं बता दें कि इस हादसे में कई लोगों के गंभीर होने की सूचना मिल रही है। 

बीजेपी विधानसभा चुनावों में ऊंची जातियों को साधने में जुटी

यहां बता दें कि सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की पूरी जानकारी ली। वहीं बताया जा रहा है कि जिन दो ट्रकों में आपस में भिड़ंत हुई है इनमें से एक ट्रक में भीषण आग लग गई। आग लगने से ट्रक चालक और एक हेल्पर की जलने से मौके पर ही मौत हो गई। इसके साथ ही दूसरे हादसे में भी दो लोगों की मौत हुई है। सूचना यह भी मिल रही है कि इन दोनों हादसों में कई लोग घायल भी हुए है।

आपने शशि थरूर की अंग्रेजी तो देखी ही होगी, अब देखिए उनका विज्ञान

वहीं घटना की सूचना पर पुलिस अधिकारी भी मौके पर पहुंचे और मामले की पूरी जानकारी ली। पुलिस का कहना है कि अभी जांच की जा रही है, जांच के बाद ही पता चलेगा कि दोनों हादसे कैसे हुए। बताया गया कि ट्रक में पिकअप वैन की टक्कर लगने से मौके पर अफरा-तफरी का माहौल हो गया। स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है। मृतकों की अभी पहचान नहीं हो पाई है। पुलिस जांच में जुटी हुई है।


खबरें और भी

शिकोहाबाद यार्ड में मालगाड़ी पटरी से उतरने पर 11 ट्रेनों के रूट बदले

नरेंद्र दाभोलकर हत्याकांड: चार्जशीट दाखिल नहीं कर पाई सीबीआई, अदालत ने तीनों आरोपियों को दी जमानत

योगी के कैबिनेट मंत्री और प्रयागराज की महापौर ने अदालत में किया सरेंडर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -