बिहार में केंद्रीय मंत्री के काफिले की गाड़ी की टक्कर से छात्र की मौत, भड़का बवाल
बिहार में केंद्रीय मंत्री के काफिले की गाड़ी की टक्कर से छात्र की मौत, भड़का बवाल
Share:

पटना : केंद्रीय ग्रामीण विकास राज्यमंत्री रामकृपाल यादव की गाड़ी ने एक बाइक सवार स्टूडेंट को अपनी चपेट में ले लिया। हादसे में छात्र की मौत हो गई। मामला वाकया धनरुआ थाने के सेवधा गांव के समीप का है। स्टूडेंट की पहचान 18 वर्षीय राहुल कुमारवीर गांव के रूप में हुई है। गाड़ी पलटने से एस्कॉर्ट पार्टी के 6 जवान भी घायल हो गए। वहीं, इस घटना से गुस्साए ग्रामीणों से पुलिस पर पथराव कर दिया।

घटना की सुचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला गर्माता देख शव को कब्जे में लेकर फौरन पटना मेडिकल कॉलेज (पीएमसीएच) भेज दिया। इधर, घटना के विरोध में ग्रामीणों ने तीन जगहों पर सड़क जाम कर पुलिस पर पथराव किया। इसके बाद हालात को काबू में करने के लिए पुलिस को लाठीचार्ज भी करना पड़ा। जानकारी के मुताबिक रामकृपाल शनिवार को मसौढ़ी में बीपीएल परिवारों को एलपीजी बांट कर पटना लौट रहे थे।

मंत्री की गाड़ी के पीछे पहुंचने के चक्कर में एस्कॉर्ट वाहन की अपोजिट साइड से आ रहे राहुल की बाइक से आमने-सामने टक्कर हो गई। राहुल ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। हादसे के बाद गुस्साए लोगों ने एस्कॉर्ट पार्टी की गाड़ी में आग लगाने कोशिश की, लेकिन मौके पर पहुंची पुलिस ने उन्हें रोक दिया।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -