आपका घर निर्धारित करता है आपकी आर्थिक स्थिति

कभी आपने यह सोचा है कि आखिर इतनी मेहनत करने के बाद भी लक्ष्मी माँ आपके द्वार पर क्यों नहीं आ रही है? अगर आप भी इसका कारण जानना चाहते हैं, तो इसका सिर्फ एक ही कारण हो सकता है, और वह है वास्तु, जी हां वास्तु के कारण ही आपके घर पर लक्ष्मी का आगमन नहीं हो रहा है। अगर आप भी कुछ इसी प्रकार की समस्या से परेशान है, तो हमारे द्वारा बताये जाने वाले वास्तु टिप्स को अपनाकर आप भी अपने घर में लक्ष्मी को आमंत्रित कर सकते हैं। तो चलिए जानते है वह कौन से वास्तु टिप्स है?

दरवाजे और खिड़कियां हवा के लिए या लोगों को प्रवेश करने के लिए ही नहीं बल्कि यह सकारात्क और नकारात्मक ऊर्जा के लिए प्रवेश द्वार है, जो घर में आती है। घर में हमेशा ही  खिड़कियां और दरवाजों की संख्या इवन नंबर में (जैसे 2, 4, 6, 8, आदि) होनी चाहिए। 

यदि कोई खड़किया गलत दिशा में गलत तरीके से डिज़ाइन की गई है, तो यह नकारात्मक ऊर्जा के लिए रास्ता बना सकती है और निवासियों के लिए दुर्घटना का कारण बन सकती है। इसके विपरीत, यदि दरवाजे और खिड़कियां सही दिशा में बनाई गई हैं, तो इससे समृद्धि और भाग्य में बहुत बढ़ोत्तरी हों सकती हैं।

खिड़कियां और दरवाजे लगाते समय, क्रॉस-वेंटिलेशन का ध्यान रखना महत्वपूर्ण है। साथ ही, खिड़कियां और दरवाजों को ऐसे लगाना चाहिए जिससे अधिक प्रकाश और हवा घर में प्रवेश कर सके।

क्या आप जानते है घर में मुसीबतों के आने का संकेत?

माता लक्ष्मी का बस एक मंत्र धन की कमी को करेगा ख़त्म

इस तरह आप भी कर सकते है हनुमान जी के दर्शन

इस अंग पर तिल वाले पुरुषों के हमेशा होते हैं पत्नी से विवाद

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -