कम है आपका बजट और लेना चाहते है कार तो एक बार यहाँ नज़र जरूर डालें
कम है आपका बजट और लेना चाहते है कार तो एक बार यहाँ नज़र जरूर डालें
Share:

कार लेने के बारें में सोच रहे है तो हम आपको बताते हैं कि आपके बजट में कौन सी कारें आपको मिल सकती है. यहां बताई गई कारों का मूल्य 1.25 लाख रुपये तक है वहीं शुरूआती मूल्य केवल 45000 रुपये है. आज हम आपको इन शानदार कारों के बारें में बताने जा रहे....

Ritz LDI: यह कार 169315 किलोमीटर तक चली हुई है और 2011 मॉडल है. इसे इसके तीसरे मालिक द्वारा बेचा जा रहा है. यह एक डीजल कार है और मैनुअल ट्रांसमिशन वाली कार यही है. इसका कलर ग्रे है. यह सेल के लिए मानेसर में उपलब्ध है. इस कार का मूल्य  केवल 115000 रुपये तय किया गया है.

Swift LXI: यह कार 84886 किलोमीटर तक चली हुई है और 2008 का मॉडल बताया है. इसे इसके दूसरे मालिक द्वारा बेचा जा रहा है. यह एक पेट्रोल कार है और मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ मिल रही है. इसका कलर ग्रे है. यह सेल के लिए गाजियाबाद में उपलब्ध है. इस कार का मूल्य केवल 125000 रुपये तय किया गया है.

MARUTI SUZUKI SWIFT DZIRE VDI: यह 2015 मॉडल 5 सीटर सेडान कार भी है. अब तक यह 61947 किलोमीटर चली हुई है. इसे जिसके मालिक  के द्वारा सेल किया जा रहा है. यह मैनुअल ट्रांसमिशन है और व्हाइट कलर में मिल रही है. यह डीजल वाली सेडान सेल के लिए दिल्ली में उपलब्ध है. जिसका मूल्य 5.5 लाख रुपये रखा गया है. 

बढ़ गए इस बाइक के दाम, आज ही घर लेकर आ जाए आप

होंडा सिटी समेत होंडा डब्ल्यूआर-वी जैसी कारों में आपको मिलेगी भारी छूट

होंडा की इन कारों पर मिल रहा है भारी डिस्काउंट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -