ड्रग्स केस में NCB ने किया ड्रग सप्लायर और पैडलर रेगल महाकाल को गिरफ्तार

ड्रग्स केस में NCB ने किया ड्रग सप्लायर और पैडलर रेगल महाकाल को गिरफ्तार
Share:

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में एक नया एंगल जुड़ा था जो था ड्रग्स का। वही ड्रग्स का मामला अब तक खत्म नहीं हो पाया है। जी दरअसल अब हाल ही में ड्रग केस में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने ड्रग सप्लायर और पैडलर रेगल महाकाल को गिरफ्तार किया है। मिली जानकारी के मुताबिक़ महाकाल, अनूक केशवानी को ड्रग्स आपूर्ति करता था। इसी के साथ केशवानी ने इन ड्रग्स को कैज़ान को दिया, जो रिया और शोविक के माध्यम से सुशांत तक पहुंच गई।

बताया जा रहा है इस समय एनसीबी की टीम अंधेरी के लोखंडवाला में छापेमारी कर रही है। अब तक काफी बड़ी मात्रा में नकदी और ड्रग्स बरामद हो चुके हैं। अब भी छापेमारी जारी है। वैसे आप जानते ही होंगे कि फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से ही कई एजेंसियों ने मुंबई में डेरा डाला हुआ है। इस केस की जांच के दौरान ड्रग्स से जुड़ी बातें सामने आई थीं, जिसकी कड़ियां अभी तक जुड़ती जा रही हैं। अब तक इस ड्रग्स के केस में कई बड़े नाम सामने आए हैं जिनमे दीपिका पादुकोण तक शामिल हैं।

बीते दिनों ही NCB ने कॉमेडियन भारती सिंह के घर से करीब 86।5 ग्राम गांजा बरामद किया था। उसके बाद भारती और उनके पति हर्ष को गिरफ्तार कर लिया गया और जब भारती और हर्ष ने अदालत में बेल की गुहार लगाई तो उन्हें जमानत भी मिल गई। फिलहाल दोनों जमानत पर बाहर हैं। वहीं फिल्म अभिनेत्री दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा प्रकाश के यहां भी कुल 1।7 ग्राम हैश बरामद हुआ था जिसके बाद उनसे भी पूछताछ हुई।

एमडीएमए दवाओं के साथ दो महिलाऐं और 7 लोग हुए गिरफ्तार

फिर जैस्मिन को आई अली गोनी की याद, कहा- 'अगर वो आता नहीं तो...'

हॉस्पिटल से वीडियो शेयर कर बोले राहुल रॉय- 'रिकवर कर रहा हूं, जल्द वापस आऊंगा'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -