शो में बदलने वाला है अनुपमा का लुक, सामने आईं तस्वीरें
शो में बदलने वाला है अनुपमा का लुक, सामने आईं तस्वीरें
Share:

टीवी का बहुत ही पॉपुलर शो अनुपमा इन दिनों टीआरपी लिस्ट में नंबर वन पर रहने लगा है। इस शो को लोगों का जमकर प्यार मिल रहा है। इस शो में नजर आती हैं रुपाली गांगुली, जो इन दिनों चर्चाओं में छाई हुई हैं। जी दरसल शो में रुपाली अनुपमा के किरदार में हैं और रुपाली का कैरेक्टर शो में काफी स्ट्रॉन्ग बताया गया है।

वैसे अब शो में बड़ा ट्विस्ट आने वाला है। जी दरअसल शो में अब अनुपमा का मेकओवर देखने को मिलेगा। इस बारे में खुद रुपाली ने बताया है। उन्होंने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी नयी तस्वीरों को शेयर किया हैं। इन फोटोज को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा है- 'बदलाव ही स्थिर रहता है। अनुपमा ने खुद को चेंज करने की कोशिश की या फिर ये सिर्फ स्वीटी की बर्थडे पार्टी के लिए है। क्या लगता है? #rupaliganguly #jaimahakal #jaimatadi #anupamaa।'

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rups (@rupaliganguly)

वैसे अब शो में अनुपमा का बदला हुआ रूप दिखाई देने वाला है और ऐसा होने से शो में नए ट्विस्ट आने की उम्मीद है। वैसे शो में इन दिनों अनुपमा की बेटी पाखी (स्वीटी) की बर्थडे पार्टी का प्लॉट दिखाया जा रहा है। जी दरअसल अनुपमा ने घर में पाखी के लिए एक पार्टी रखी है और इस पार्टी के लिए अनुपमा ने मेकओवर अपनाया है जिससे उनका लुक बदल गया है। आप सभी ने अनुपम को हमेशा गुथी हुई चोटी बनाए देखा होगा। वह हमेशा सिंपल सूती साड़ी पहने नजर आती हैं लेकिन इस बार अनुपमा का अंदाज बदला-बदला दिखने वाला है। उनका नया लुक वाकई में बड़ा बेहतरीन है। वैसे शो में अनुपमा के पति वनराज का एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर दिखाया गया और अब यह देखना होगा कि आगे क्या ट्विस्ट आता है।

फिर जैस्मिन को आई अली गोनी की याद, कहा- 'अगर वो आता नहीं तो।।।'

दिव्या भटनागर के निधन पर देवोलिना का हुआ बुरा हाल, पति को दी जेल भेजने की धमकी

कियारा आडवाणी की फोटो लेकर पहुंचा कंटेस्टेंट, एक्ट्रेस को लेकर कही ये चौंकाने वाली बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -