'मेरा भारत महान' का ट्रेलर देख दीवाने हो जाएंगे आप, रोम रोम में घुल जाएगा देशभक्ति का रंग
'मेरा भारत महान' का ट्रेलर देख दीवाने हो जाएंगे आप, रोम रोम में घुल जाएगा देशभक्ति का रंग
Share:

गोरखपुर के सांसद और मेगा स्टार रवि किशन और भोजपुरी के पावर स्टार पवन सिंह की सिल्वर स्क्रीन पर लम्बे वक़्तके उपरांत फिल्म 'मेरा भारत महान' से एंट्री होने जा रही है. जिसको लेकर बॉक्स ऑफिस पर अभी से हलचल तेज हो चुकी है. पवन सिंह- सत्या, भोजपुरिया राजा, क्रेक फाइटर, वांटेड जैसी एक्शन पैक्ड मूवी के उपरांत फिर से खतरनाक एक्शन अवतार में दिखाई देने वाले है. इसकी एक झलक मूवी के ट्रेलर देखी जा सकती है, जो तेजी से वायरल होने लगा है. यह मूवी देश की मौजूदा परिस्थितिओं पर आधारित देशभक्ति के जज्बे को और आगे बढ़ाने वाली मूवी है. इस मूवी में महानायक रवि किशन एक अलग अंदाज में दिखाई देने वाले है.   

साथ आएंगे दो भोजपुरी सुपरस्टार्स: इन दिनों जो हो हल्ला मचा हुआ है कि भोजपुरी मूवी थियेटर में नहीं चल रहा है, उसे रवि किशन और पवन सिंह की जोड़ी मूवी 'मेरा भारत महान' गलत साबित कर सकती है. क्योंकि मूवी 'मेरा भारत महान' थियेटर में ही चलने वाली मूवी है. इसमें एक्शन, इमोशन, ड्रामा, गीत, संगीत ऐसे हैं, जिसका आनंद थियेटर में ही अधिक मिल सकता है. जिसका संकेत वर्ल्ड वाइड रिकॉर्ड भोजपुरी से जारी मूवी के ट्रेलर ने दे ही डाला है. इसमें एक से बढ़ कर एक डायलॉग के साथ रवि किशन और पवन सिंह की अदाकारी आकर्षित कर रही है. 'मेरा भारत महान' में भोजपुरी इंडस्ट्री की तीन खूबसूरत अभिनेत्री अंजना सिंह, गरिमा परिहार और मणि भट्टाचार्य भी मुख्य किरदार में दिखाई देने वाली है. गरिमा परिहार इस मूवी में न्यू फेस हैं, लेकिन उनकी अदाकारी किसी मंझे हुए कलाकार से कम नहीं कहा जा रहा है. 

 

 

कब रिलीज होगी फिल्म?: 'मेरा भारत महान' की रिलीज डेट का अब तक कुछ पता नहीं चल पाया है, मगर इस बारे में मूवी के डायरेक्टर देवेन्द्र तिवारी का बोलना है कि मूवी को जल्द ही रिलीज किया जाने वाला है. वे कहते हैं मूवी 'मेरा भारत महान' दो महान कलाकारों के अद्भुत संगम के साथ देशभक्ति के जज्बे को और भी पुख्ता कर देने वाली है. इसलिए इस फिल्म को सभी अपने दोस्तों और परिजनों के साथ थियेटर में जाकर जरूर देखें. 

MMS स्कैंडल पर शिल्पी राज का बड़ा बयान, कह डाली हैरान कर देने वाली बात

वीकेंड पर भी जिम में पसीना बहाती हुई दिखाई दी रानी

रेगिस्तान में आम्रपाली-निरहुआ का रोमांस देख पागल हुए फैंस, एक्ट्रेस बोली- ‘राजा जान मारे’

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -