वीवो के इस फ़ोन के दीवाने हो जाएंगे आप

वीवो (Vivo) ने इंडियन मार्केट में Vivo Y21G  को आधिकारिक तौर पर पेश किया जा चुका है. डिवाइस बजट सेगमेंट में आता है और जिसमे  5,000mAh की बड़ी बैटरी है. दिलचस्प बात यह है कि Vivo ने फोन में आउट ऑफ द बॉक्स एंड्रॉइड 12 ओएस भी लॉन्च किया जा चुका है. Vivo Y21G का मूल्य अकेले 4GB RAM + 64GB स्टोरेज वैरिएंट के लिए 13,990 रुपये है. यह मिडनाइट ब्लू और डायमंड ग्लो कलर वेरिएंट के साथ दिया जा रहा है. फोन को देश के सभी अधिकृत Vivo स्टोर्स से खरीद सकते है. आइए जानते हैं Vivo Y21G के फीचर्स...

Vivo Y21G स्पेसिफिकेशन्स: Vivo Y21G में 6.51 इंच का LCD डिस्प्ले HD+ रेजोल्यूशन के साथ मिल रहा है. यह आधुनिक 20:9 आस्पेक्ट रेशियो वाला वाटर-ड्रॉप नॉच पैनल भी दिया जा रहा है. Vivo Y21G 13MP प्राइमरी लेंस और 2MP मैक्रो सेंसर के साथ पीछे की तरफ एक डुअल-कैमरा सिस्टम को सपोर्ट कर रहा है. इसमें लेंस के बगल में एक एलईडी फ्लैश है. अपफ्रंट में सेल्फी के लिए इसमें 8MP का कैमरा है. कैमरे में पोर्ट्रेट मोड, एचडीआर, सुपर मैक्रो जैसी विशेषताएं हैं.

हुड के अंतर्गत, यह MediaTek Helio G70 चिपसेट द्वारा संचालित है जिसे 4GB रैम और 64GB इंटरनल स्टोरेज के साथ जोड़ा जा चुका है. दिलचस्प बात यह है कि डिवाइस 1GB वर्चुअल रैम के साथ रैम एक्सपेंशन फीचर के साथ भी दिया जा रहा है. 

Vivo Y21G बैटरी: बैटरी के बारें में बात की जाए तो इसमें 5,000mAh की बैटरी है जो 18W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट कर रही है, स्मार्टफोन एंड्रॉइड 12 OS पर आधारित फनटचओएस 12 पर चलेगा. इसमें एक साइड-फेसिंग फिंगरप्रिंट स्कैनर है जो अतिरिक्त सुरक्षा प्रदान कर रहा है. फोन में ब्लूटूथ v5.0, वाई-फाई और डुअल-सिम सपोर्ट है.

आज ही करें Vi में इतने रुपए से रिचार्ज और पाए खास ऑफर

एक बार फिर Airtel ने पेश किए अपने धमाकेदार ऑफर

आज आप भी जीत सकते है हजारों रुपए का इनाम, जानिए कैसे

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -